फिल्म ‘मुंज्या’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी

0
m

शुक्रवार 7 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘मुंज्या’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म की खूब चर्चा हो रही है। फिल्म देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं, जिसका नतीजा यह है कि चार दिनों में फिल्म ने दमदार कलेक्शन किया है। शुक्रवार और वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चर्चा बटोरने वाली फिल्म ‘मुंज्या’ के सातवें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

मुंज्या ने रिलीज के पहले दिन 4 करोड़, दूसरे दिन 7.25 करोड़, तीसरे दिन 8 करोड़, चौथे दिन 4 करोड़, चौथे दिन 4.15 करोड़ का कलेक्शन किया। पांचवें दिन करोड़ और छठे दिन 4 करोड़। अब फिल्म रिलीज के सातवें दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं।

सैकनिलक के मुताबिक, ‘मुंज्या’ ने रिलीज के सातवें दिन 3.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह ‘मुंज्या’ ने अब बॉक्स ऑफिस पर हफ्ते में कुल 35.15 की कमाई कर ली है।

फिल्म की कहानी कोंकण में प्रचलित मुंज्या की कथा पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग कोंकण में की गई है। इस हिंदी फिल्म में सुहास जोशी, अजय पुलिकर, भाग्यश्री लिमये, श्रुति मराठे के साथ शरवरी वाघ, अभय वर्मा, मोना सिंह हैं। फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है।

‘स्त्री’, ‘रूही’ और ‘भेड़िया’ के बाद ‘मुंज्या’ मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। यह फिल्म मुंज्या की कथा के इर्द-गिर्द घूमती है और कोंकण की लोककथाओं पर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *