गरीबों के मसीहा: सोनू सूद का नंबर ब्लॉक हुआ तो अभिनेता के घर मदद मांगने वालों की लगी भीड़

0

Sonu Sood's Fans Gather Outside His Home To Celebrate His 48th Birthday -  Zee5 News

मुंबई । अभिनेता सोनू सूद को ‘गरीबों का मसीहा’ कहा जाता है। वे जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तमाम लोग उनसे मदद की गुहार लगाते हैं। इसके अलावा उनके निजी मोबाइल नंबर और व्हॉट्सएप के जरिए भी लोग मदद मांगते दिखते हैं।

बीते दिनों सोनू सूद का व्हॉट्सएप ब्लॉक हो गया। इससे उन लोगों को काफी परेशानी हुई, जिन्हें अभिनेता से मदद की दरकार थी। हालांकि, सोनू का नंबर ब्लॉक होने के बाद मदद लेने के लिए लोग उनके घर पहुंच गए।

आधी रात अभिनेता के घर जुटी भीड़

किसी गरीब का उपचार कराना हो या किसी को अन्य आर्थिक मदद की जरूरत हो, सोनू सूद के पास बात पहुंचने पर वे तत्काल तैयार रहते हैं। हाल ही में उनका व्हाट्सएप बंद कर दिया गया था। करीब 61 घंटों के बाद उनके अकाउंट को दोबारा शुरू कर दिया गया। लेकिन, इस बीच लोगों को काफी परेशानी हुई। अभिनेता का नंबर ब्लॉक होने के बाद लोग सीधे तौर पर उनसे मदद मांगने उनके घर पहुंच गए। इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लोगों से मिलकर दी तसल्ली

वायरल वीडियो पर यूजर्स सोनू सूद की दिल खोलकर तारीफ लिख रहे हैं और उन्हें दुआएं दे रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग अपने बच्चों और परिवारों को लेकर अभिनेता के आवास पर इकट्ठे हुए हैं। सोनू सूद सभी से मिलकर उन्हें तसल्ली देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘आपके लिए दिल में अलग सम्मान है’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘फिल्मों में आप विलेन हैं, लेकिन असल जिंदगी में आप हीरो से भी बढ़कर हैं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *