नर्सिग घोटाले की सर्वदलीय जांच कमेटी बनाने की मांग, विपक्ष के नेता राज्‍यपाल से मिले

0

Ruckus in MP assembly over nursing scam, proceedings adjourned | Central  India's Premier English Daily

भोपाल । मध्‍यप्रदेश में चर्चित नर्सिग घोटला को लेकर विपक्ष हर मोर्चे पर सत्‍ता को घेरने में लगा है । वहीं सदन में या सड़कों पर लगातार घोटले की कार्रवाई की मांग कर रहा है । मध्‍यप्रदेश विधानसभा का बजट सत्र के दौरान भी नर्सिग घोटले को लेकर भाजपा सरकार से तीखे सवाल किए और घोटले में दोषी पाए जाने वालों पर सख्‍त कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे ।

बता दें मध्‍यप्रदेश में लगातार घोटाले सामने आ रहे है जो कि सरकार के लिए चुनौती बनता जा रहा है । हालांकि भ्रष्‍टाचार के खिलाफ भाजपा सरकार लगातार कार्रवाई कर सख्‍त रवईयां अपनाई है । भाजपा सरकार की ढुलमुल कार्रवाई के कारण कांग्रेस आए दिन तीखे हमले कर रही है । वहीं विपक्ष भाजपा सरकार में मंत्री चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग से इस्‍तीफा की और सरकार से उन्‍हें हटाने की मांग कर रहा है । प्रदेश के चिकित्‍सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग को मंत्री पद से हटाने एवं कैबिनेट पद से बर्खास्‍त करने के लिए राज्‍यपाल मंगू भाई पटेल को ज्ञापन सौंपा है।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और गंधवानी विधायक उमंग सिंधार ने बताया कि आज कांग्रेस विधायकों के प्रतिनिधि मंडल के साथ राज्यपाल मंगू भाई पटेल जी से मुलाकात कर नर्सिंग घोटाले में तत्कालीन चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग को लेकर ज्ञापन सौंपा एवं तत्काल विश्वास सारंग को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर घोटाले की सर्वदलीय जांच कमेटी बनाने का आग्रह किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *