Samsung के इस ऑफर में भारी डिसकाउंट, स्मार्ट टीवी पर 15 हजार रुपये तक कम हुई कीमत

 

इन Smart LED TV पर दे रहा Amazon भारी डिस्काउंट; अभी खरीदें - Smartprix

नई दिल्‍ली । नया स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं, तो सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर आपके लिए तगड़ा ऑफर है। इस ऑफर में आप कंपनी के Crystal 4K UHD Smart TV और Neo QLED 4K Smart TV को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी इन टीवी पर 15 हजार रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है। 43 से 65 इंच वाले इन टीवी को आप आकर्षक कैशबैक के साथ भी ऑर्डर कर सकते हैं। साथ ही इन टीवी पर जबरदस्त एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला अडिशनल डिस्काउंट आपके पुराने टीवी की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

1.08 m DUE70 Crystal 4K UHD Smart TV

43 इंच वाले इस सैमसंग टीवी की कीमत 32,990 रुपये है। बेजल-लेस डिजाइन और 4K अपस्केलिंग टेक्नोलॉजी वाले इस टीवी पर 1500 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। टीवी खरीदने के लिए अगर आप सैमसंग ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 10 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में यह टीवी 15,250 रुपये तक सस्ता हो सकता है। दमदार साउंड के लिए कंपनी इस टीवी में Q-Symphony के साथ 20 वॉट के स्पीकर दे रही है। शानदार पिक्चर क्वॉलिटी के लिए इसमें Motion Xcelerator भी दिया गया है।

1.38 m QN90D Neo QLED 4K Smart TV

55 इंच वाले इस टीवी की कीमत 156990 रुपये है। 4K AI अपस्केलिंग फीचर से लैस इस टीवी पर 9 हजार रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट के लिए आपको HDFC और ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। सैमसंग ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को इस टीवी पर भी 10 पर्सेंट का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इस टीवी पर भी 15250 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर लाइव है। फीचर्स की बात करें, तो टीवा में NQ4 AI Gen2 Processor के साथ Quantum Matrix Technology दी गई है। दमदार साउंड के लिए टीवी में आपको डॉल्बी ऐटमॉस मिलेगा।

1.63 m QN800D Neo QLED 8K Smart TV

65 इंच के डिस्प्ले वाले इस प्रीमियम टीवी की कीमत 319990 रुपये है। कंपनी इस टीवी को ऑफर में 15 हजार रुपये की छूट के साथ खरीदने का मौका दे रही है। इस डिस्काउंट के लिए आपको HDFC या ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। सैमसंग ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को यह टीवी 10 पर्सेंट कैशबैक के साथ मिलेगा। कंपनी इस टीवी पर भी 15250 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है। खास बात है कि टीवी पर 5 हजार रुपये का एक्सट्रा एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। यह टीवी भी धांसू डॉल्बी ऐटमॉस ऑडियो के साथ आता है।

You may have missed