नया 98-इंच डिस्प्ले वाला बड़ा टीवी लॉन्च, घर में मिलेगा थिएटर का मजा; साउंड भी जबर्दस्त

5 things you need to know before buying a 98-inch TV | TechRadar

नई दिल्ली । घर में सिनेमा हॉल जैसा एक्सपीरियंस चाहिए, तो हाईसेंस का नया टीवी आपके लिए एक ऑप्शन हो सकता है। Hisense ने गेमर्स और एंटरटेनमेंट के शौकीनों को ध्यान में रखते हुए अपना नया 98-इंच टीवी लॉन्च किया है, जिसका मॉडृल नंबर 98S57 है। इस 98 इंच के बड़े डिस्प्ले में सॉफ्ट लाइट एंटी-ग्लेयर हाई-ब्रश पैनल है, जो बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए डिजाइन किए गए शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ आता है। कितनी है कीमत और ्या है खास, चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ…

इसमें इंडस्ट्री-फर्स्ट 264Hz रिफ्रेश रेट

98S57 में 384-जोन प्रेसिजन लाइट कंट्रोल के साथ DLED बैकलाइट है, जो 1000 निट्स की हाई पीक ब्राइटनेस और HDR कंटेंट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले की सबसे बड़ी खासियत इसका इंडस्ट्री-फर्स्ट 264 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है, जो गेम और स्पोर्ट्स जैसे तेज स्पीड वाले मोशन कंटेंट के लिए स्मूथनेस प्रदान करता है। इसके अलावा, डिस्प्ले में 4K रिजॉल्यूशन, 95% DCI-P3 वाइड कलर गैमट और 1.07 बिलियन कलर रिप्रोडक्शन है, जो वाइब्रेंट और डिटेल विजुअल्स प्रदान करता है।

इसमें AI सीन रिकॉग्निशन तकनीक

डिस्प्ले के अलावा, 98S57 में AI सीन रिकॉग्निशन तकनीक शामिल है जो देखे जा रहे कंटेंट के आधार पर खुद-ब-खुद पिक्चर और ऑडियो सेटिंग्स को एडजस्ट करता है। यह अलग-अलग सिनेरियो, जैसे कि मूवी, गेम या एनीमेशन के लिए ऑप्टिमल परफॉर्मेंस सुनिश्चित करता है। टीवी 2.1-चैनल साउंड सिस्टम से लैस है जिसमें एक सबवूफर और इमर्सिव ऑडियो के लिए हाई-साउंड प्रो इंजन है।

98S57 में क्वाड-कोर A73 प्रोसेसर है, जो 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है, जो ऐप्स और मीडिया के लिए पर्याप्त जगह प्रदान करता है। यह ईजी स्ट्रीमिंग और नेटवर्क कनेक्टिविटी के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई 6 को सपोर्ट करता है। इसके रिमोट कंट्रोल में सबसे ज्यादा किए जाने वाले कामों के लिए वन-टच एक्सेस के लिए तीन कस्टमाइजेबल बटन हैं।

इतनी है कीमत

Hisense 98S57 फिलहाल 9,999 युआन (लगभग 1.20 लाख रुपये) की शुरुआती कीमत पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

You may have missed