जल्द मार्केट में एंट्री करेगा Motorola का ये स्‍मार्टफोन, जबरदस्त है लुक, कमाल के फीचर

Motorola Moto G04 launched in India today: Check specs, price, features,  more | Mobile News

नई दिल्‍ली । मोटोरोला ने 1 अगस्त को भारत में अपनी एज सीरीज के नए फोन- Motorola Edge 50 को लॉन्च किया है। अब कंपनी अपनी इसी सीरीज के एक नए फोन को लाने की तैयारी कर रही है। इस अपकमिंग फोन का नाम Motorola Edge 50 Neo है। लॉन्च से पहले टिपस्टर Evan Blass (@evleaks) ने इस फोन के डीटेल रेंडर्स को शेयर करके यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। टिपस्टर के अनुसार यह फोन चार कलर ऑप्शन में आएगा। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में मोटो एज 50 की तरह ही एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे देने वाली है।

कैमरा आइलैंड पर दी गई मार्किंग के अनुसाक फोन 13-73mm फोकल रेंज और मेन कैमरा के लिए OIS ऑफर करेगा। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा ऑफर कर सकती है। यह फोन दो वेरिएंट- 8जीबी+256जीबी और 12जीबी+512जीबी में लॉन्च हो सकता है।

मोटोरोला एज 50 नियो

फोन के फीचर्स के बारे में अभी और कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। माना जा रहा है कि इसके फीचर हाल में लॉन्च हुए मोटो एज 50 से मिलते-जुलते हो सकते हैं। फिलहाल आइए जानते हैं मोटोरोला एज 50 के फीचर्स के बारे में।

मोटोरोला एज 50 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 2712×1220 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.5K 10-bit pOLED Endless Edge डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 1900 निट्स तक का है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इस फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 भी दे रही है। फोन 8जीबी LPDDR4x रैम और 256जीबी के UFS 2.2 स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं।

इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल और एक 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। MIL 810H ग्रेड सर्टिफिकेशन और IP68 रेटिंग वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

You may have missed