सबसे सस्‍ता हुआ Samsung का यह शानदार स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट की सेल में सबसे तगड़ा ऑफर

नई दिल्‍ली । कम बजट में नया फोन लेने की सोच रहे हैं, फ्लिपकार्ट पर चल रही फ्लैगशिप सेल में आपके लिए तगड़ा ऑफर है। इस धांसू डील में आप सैमसंग गैलेक्सी M सीरीज के फोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy M14 4G की। 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 8,689 रुपये है। सेल में आप 1500 रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। 1500 रुपये के डिस्काउंट के लिए आपको ICICI बैंक के कार्ड से EMI ट्रांजैक्शन करना होगा। आप इस फोन को 306 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। अगर आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक का कार्ड है, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिल सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी M14 4G के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात करें, तो इस फोन में आपको 1920×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। कंपनी का यह फोन 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आता है। इसमें 6जीबी तक की वर्चुअल रैम भी दी गई है।

फोन में आपको स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट देखने को मिलेगा

प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओएस की बात करें, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OneUI 5.1 पर काम करता है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर ऑफर कर रही है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.2, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

You may have missed