इब्राहिम अली संग बेटी पलक के डेटिंग पर श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वो अभी भी बच्ची…

नई दिल्‍ली । श्वेता तिवारी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं। अपने करियर में श्वेता ने कई हिट टीवी शोज देने के साथ बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा में भी काम किया है। श्वेता की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में जुटी हैं। पलक ने बहुत की कम वक्त में अपनी खास पहचान बनाई है। प्रोफेशनल लाइफ के साथ पलक पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनका नाम बीते काफी वक्त से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ जुड़ रहा है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है। ऐसे में अब पहली बार पलक की मां श्वेता ने बेटी के रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा?

पलक-इब्राहिम के डेटिंग की खबरों पर बोलीं श्वेता

श्वेता तिवारी ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बेटी पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान के अफेयर की खबरों पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा, “पलक अब काफी मजबूत है, लेकिन कल कोई टिप्पणी या आटिक्ल उसके आत्मविश्वास को हिला सकता है। वह अभी भी एक बच्ची है। कई बार चीजें इतनी क्रूर हो जाती हैं, जैसे उसका हर दूसरे लड़के के साथ अफेयर हो! मुझे भी नहीं पता कि वह यह सब कब तक बर्दाश्त करेगी। यहां तक कि वह अपनी डेटिंग अफवाहों से हैरान भी है। वह इसका मजाक उड़ाती है, लेकिन कई बार ऐसी चीजें उसे परेशान कर सकती हैं।” श्वेता की इन बातों से क्लियर है कि वो इस तरह की खबरों से परेशान तो हैं, लेकिन उन्हें पूरा यकीन है कि पलक इनसे अच्छे से निपट सकती हैं।

पलक के पतले शरीर को लेकर क्या बोलीं श्वेता

श्वेता तिवारी ने आगे पलक के पतले फिगर को लेकर उन्हें ट्रोल करने पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं होती। पहले उन्हें ऐसा लगता था, लेकिन अब उन्हें पता है कि पलक जैसे दिखने वाले और उनके जैसा दिखना चाहने वाले बहुत से लोग हैं। मुझे पता है कि उसने ये बस बहुत मेहनत से हासिल किया है।”

You may have missed