कोलकाता रेप कांड को लेकर मिथुन चक्रवर्ती बोले, हालात अभी और भयावह होंगे’

मुंबई। पश्चिम बंगाल के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में लेडी ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए हैं और हर कोई दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहा हैं।
इस बीच बॉलीवुड एक्टर और BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती ने भी इस दिल दहला देने वाली घटना पर दुख जताया है। साथ ही उन्होंने पीड़ितो को जल्द से जल्द इंसाफ देने की मांग कीं।

‘दोषियों को जल्द से जल्द मिलें सजा’
मिथुन चक्रवर्ती ने इस दौरान पश्चिम बंगाल की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि मैं बहुत जगह, बहुत बार बोलता रहा हूं कि आगामी दिनों में पश्चिम बंगाल की स्थिति बहुत भयावह होगी। मृतक डॉक्टर के परिवार के प्रति मेरी संवेदना है। जो लोग इस घटना से जुड़े हैं उन्हें जल्द से जल्द सजा होनी चाहिए, यही मेरी कामना है।
डॉक्टर के साथ दरिंदगी की हदें पार
कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ दरिंदगी की सभी हदों को पार किया गया। दरिंदगी भी ऐसी जिसके बारे में शायद ही कभी किसी ने सुना हों। पीड़िता के माता-पिता ने घटना के बाद का दर्दनाक और आंखों देखा हाल बताया, जिसके बारे में सुन कोई भी कांप उठेगा।

मां ने बताया आंखों देखा हाल
पीड़िता की मां ने बताया कि कैसे पहले मामले को आत्महत्या दिखाने की कोशिश की गई, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपनी बेटी की हालत देखी उन्होंने मालूम चल गया कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है। उन्होंने बताया कि कैसे अस्पताल के असिस्टेंट सुपर ने उन्हें फोन पर बताया कि उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। जब वह वहां पहुंचे, तो पहले उन्हें उनकी बेटी को देखने नहीं दिया।

पीड़िता के मां के मुताबिक जब उन्होंने अपनी बेटी को देखा तो उसकी पैंट खुली हुई थी, उसके शरीर पर केवल एक कपड़ा था। उसका हाथ टूटा हुआ था, उसकी आंखों-मुंह से खून निकल रहा था। उसे देखकर ही लग रहा था कि किसी ने उसकी हत्या की है। मैंने उनसे कहा कि यह आत्महत्या नहीं, हत्या है। हमने अपनी बेटी को डॉक्टर बनाने के लिए बहुत मेहनत की, लेकिन उसकी हत्या कर दी गई।”

वहीं मृतक डॉक्टर के पिता ने मामले में पूरे विभाग के शामिल होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि इस हत्या में पूरा विभाग शामिल है। इस मामले में चल रही जांच से भी परिजन संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जो जांच चल रही है, उसका कोई रिजल्ट नहीं मिला है। हमें उम्मीद है कि हमें नतीजे मिलेंगे। इस पूरे हत्याकांड में कोई न कोई विभाग का आदमी जरूर शामिल है।

You may have missed