रक्षाबंधन पर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं बहन श्वेता

मुंबई। रक्षाबंधन का त्योहार हाल ही में सभी ने काफी धूम-धाम से मनाया। कई सेलेब्स ने इस मौके पर अपने भाई-बहन के साथ तस्वीरें शेयर कीं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति इस मौके पर काफी इमोशनल थीं क्योंकि वह अपने भाई को काफी मिस कर रही थीं। उन्होंने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया है और इसके साथ ही एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने प्रार्थना की है कि सुशांत जहां भी हों खुश हों।

वीडियो में क्या बोले थे सुशांत
वीडियो में आप देखेंगे कि सुशांत एक अवॉर्ड शो में बोलते हैं कि एक अच्छा कलाकार बनना कठिन है और उससे भी ज्यादा अच्छा इंसान बनना और उससे भी ज्यादा कठिन है दोनों बनना। मैं दोनों बनना चाहूंगा यहां से जाने से पहले।

भाई के कदम पर चलेंगी श्वेता
इस वीडियो को शेयर कर श्वेता ने लिखा, ‘हैप्पी रक्षाबंधन मेरे प्यारे भाई। आप सिर्फ बेहतर आर्टिस्ट नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो। देखो आपने कितने लोगों का दिल प्यार से भर दिया है। मैं भी आपकी तरह ही बनना चाहूंगी और आपके कदम पर चलकर प्यार और खुशी दुनिया में बाटना चाहूंगी।’

केदारनाथ पर हुआ था भाई के साथ का एहसास
बता दें कि हाल ही में श्वेता, केदारनाथ गई थीं और उस दौरान की कई फोटोज शेयर कर उन्होंने कहा था कि वह ऐसे मौके पर भाई को करीब महसूस कर रही हैं। श्वेता ने लिखा था, यह दिन काफी इमोशनल था। जैसे ही मैं केदारनाथ पहुंची, मेरी आंखों से आंसू बहने लगे। मैं थोड़ा चली, लेकिन फिर आखिर में बैठ गई। मुझे लगा वह मेरे साथ है। मुझे उसे गले लगाने का मन हुआ।

You may have missed