शूटिंग करते वक्त घायल हो गए थे साउथ एक्टर रवि तेजा, चोट को नजरअंदाज करना पड़ा भारी

साउथ एक्टर रवि तेजा की सर्जरी हुई है। दरअसल, फिल्म ‘RT75’ की शूटिंग के दौरान रवि तेजा के दाहिने हाथ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। लेकिन एक्टर ने इसे नजरअंदाज किया और फिल्म की शूटिंग जारी रखी। ऐसे में उनके दाहिने हाथ में तकलीफ बढ़ गई और उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। इस बात की पुष्टि उनके करीबी ने की है।

डॉक्टर ने दी आराम करने की सलाह
अभिनेता के प्रतिनिधि ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि गुरुवार के दिन एक्टर को यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहां उनकी सर्जरी हुई थी। सर्जरी के बाद डॉक्टर ने उन्हें छह हफ्तों तक बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। ऐसे में अब रवि छह हफ्तों तक किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे। वह आराम करेंगे और दाहिने हाथ के ठीक होने के बाद वापस काम पर लौटेंगे।

‘रेड’ के रीमेक में नजर आए थे रवि तेजा
याद दिला दें, रवि तेजा आखिरी बार हरीश शंकर की फिल्म ‘मिस्टर बच्चन’ में नजर आए थे। ये फिल्म 15 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर पुरी जगन्नाध की फिल्म ‘डबल आईस्मार्ट’ से हुई थी। जहां हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 15 अगस्त के दिन रिलीज होने वाली ‘स्त्री’ जोरदार कमाई कर रही है। वहीं साउथ बॉक्स ऑफिस पर ‘मिस्टर बच्चन’ और ‘डबल आईस्मार्ट’ फ्लॉप साबित हो रही है। बता दें, रवि तेजा की ‘मिस्टर बच्चन’, अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ का तेलुगू रीमेक है। वहीं ‘डबल आईस्मार्ट’ में संजय दत्त हैं।

You may have missed