Stree 2 : लड़की वाले लुक में नजर आए राजकुमार, मजेदार सीन देख नहीं रुकेगी हंसी

मुंबई। राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए रिकॉर्ड बनाती चली जा रही है। फिल्म का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 580 करोड़ के पार जा पहुंचा है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में भी पिछली बार की तरह ही कई फनी सीन हैं और इस फिल्म में भी फैंस को कई मजेदार वन लाइनर्स मिले जिन्हें उन्होंने खूब एन्जॉय किया। फिल्म के लीड एक्टर राजकुमार राव ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में इस फिल्म से उनके पसंदीदा सीन के बारे में बताया।

लड़की वाले लुक में नजर आए राजकुमार
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले एक्टर राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो हाई हील्स, स्कर्ट, टॉप और श्रग के साथ-साथ लड़कियों वाले मेकअप में नजर आ रहे हैं। राजकुमार राव ने लड़कियों वाला विग लगाया हुआ है और लिपस्टिक के साथ वो काफी फनी लग रहे हैं। उनके पीछे खड़े कई लोग उनकी तस्वीरें ले रहे हैं और बैकग्राउंड बता रहा है कि राजकुमार राव की यह तस्वीर फिल्म स्त्री 2 के सेट पर ही ली गई है।

कमेंट सेक्शन में ऐसा है पब्लिक रिएक्शन
राजकुमार राव ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “स्त्री 2 से मेरे पसंदीदा और सबसे फनी सीन्स में से एक, जो फाइनल कट के बाद फिल्म में शामिल नहीं किया जा सका। क्या आप लोग देखना चाहते हैं ये सीन फिल्म में? आप सब बताओ?” राजकुमार राव ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में फिल्म के निर्देशक राजकुमार राव को भी टैग किया है। उनके यह पोस्ट डालते ही ढेरों लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपना रिएक्शन दिया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “यस। विकी प्लीज डाल दो।” वहीं एक फैन ने लिखा, “हटा क्यों दिया। प्लीज डाल दो यह सीन।”

विजय वर्मा बोले- मैं पैसे देने को भी तैयार
बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “हाहाहाहाह… मैं यह सीन देखने के लिए पैसे देने को भी तैयार हूं।” बता दें कि अमर कौशिश के निर्देशन में बनी यह हॉरर कॉमेडी फिल्म अभी तक कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और अब दर्शकों को इसके 500 करोड़ क्लब में शामिल होने का इंतजार है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अभी तक सिर्फ 5 फिल्में ही यह कमाल कर पाई हैं जिनमें शाहरुख खान की जवान और पठान भी शामिल हैं। स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर ने फीमेल लीड रोल प्ले किया है।

You may have missed