Vivo V40e इसी महीने हो सकता है लॉन्च, लीक में सामने आए खास फीचर, जानें कीमत

नई दिल्‍ली । वीवो अपनी V40 सीरीज के नए फोन को लॉन्च करने वाला है। इस अपकमिंग फोन का नाम Vivo V40e है। यह फोन इस महीने के आखिर में मार्केट में एंट्री कर सकता है। फोन की लॉन्च डेट को कंपनी ने अभी कन्फर्म नहीं किया है। इसी बीच माई स्मार्ट प्राइस ने वीवो के इस नए फोन के खास फीचर और स्पेसिफिकेशन को शेयर करके यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। रिपोर्ट के अनुसार यह फोन ‘Royal Bronze’ कलर ऑप्शन में आएगा। फोन में कंपनी अल्ट्रा-स्लिम 3D कर्व्ड डिजाइन ऑफर करने वाली है।

फोन में आपको OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा

रिपोर्ट की मानें, तो फोन में आपको OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह डिस्प्ले 4500 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आएगा। फोन की बैटरी 5500mAh की होगी। फोन 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। कंपनी इस फोन को 8जीबी रैम के साथ लॉन्च कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 चिपसेट देखने को मिलेगा। ओएस की बात करें, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Funtouch OS 14 पर काम करेगा।

वीवो T3 अल्ट्रा की हुई एंट्री

कंपनी ने हाल में अपने नए स्मार्टफोन Vivo T3 Ultra को भारत में लॉन्च किया है। फोन की शुरुआती कीमत 31,999 रुपये है। वीवो का यह फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें कंपनी मीडियाटेक डाइमेंलिटी 9200+ प्रोसेसर दे रही है। फोन में दिया गया 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले 6.78 इंच का है। 1.5K रेजॉलूशन वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 4500 निट्स का है।

OIS फीचर के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा

इसमें आपको फोटोग्राफी के लिए OIS फीचर के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिलेगा। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रावाइड ऐंगल सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5500mAh की बैटरी दी गई है। IP68 वॉटर और डस्ट प्रोटेक्शन वाला यह फोन Funtouch OS 14 पर काम करता है।

You may have missed