सावधान ! सलमान खान के नाम पर ऑनलाइन चल रहा बड़ा स्कैम

मुंबई। धोखाधड़ी करने वाले हमेशा मौके की तलाश में रहते हैं। सलमान खान और शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार्स के नाम पर पहले भी कई बार स्कैम होते रहे हैं लेकिन अब एक नया मामला सामने आया है जिसमें बॉलीवुड के भाईजान के फैंस को उनके शो की टिकटें बेचने के नाम पर लूटा जा रहा है। सलमान खान अक्सर ही विदेश में अपने शोज करते रहते हैं और इसी बात का फायदा उठाकर कुछ स्कैमर्स ने उनके फैंस को ठगना शुरू कर दिया है। सलमान खान के मैनेजर ने एक पोस्ट करके लोगों को इस बारे में आगाह किया है।

सलमान के नाम पर चल रहा फर्जीवाड़ा
भाईजान के फैंस का उन पर भरोसा अटूट है और जैसी सलमान खान की इमेज है, उस हिसाब से फैंस उनसे जुड़ी किसी भी चीज पर बड़ी आसानी से भरोसा कर लेते हैं। सोमवार को सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल ने एक पोस्ट की जिसमें उन्होंने अमेरिका में होने जा रहे सलमान खान के एक शो की फर्जी पोस्ट साझा करते हुए लोगों को स्कैमर्स के चंगुल में नहीं फंसने के लिए कहा।
मैनेजर ने स्क्रीनशॉट दिखाकर खोली पोल
पटेल ने एक स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है जिसमें एक टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म यह दावा कर रहा है कि आर्लिंगटन थिएटर में होने जा रहे एक इवेंट में सलमान खान शरीक होंगे। इसमें सलमान खान की एक तस्वीर भी दिखाई गई है जिसमें वह माइक पर फैंस को संबोधित करते नजर आ रहे हैं। जॉर्डी ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- टिकट मत खरीदना। साल 2024 में सलमान खान US में कोई अपीयरेंस नहीं देने वाले हैं। मालूम हो कि सलमान खान की भारत के अलावा विदेशों में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

मलाइका अरोड़ा के घर पहुंचे थे सलमान
सलमान खान अभी मुंबई वाले अपने घर पर हैं। उन्हें हाल ही में मलाइका अरोड़ा के घर पर स्पॉट किया गया था। मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने घर की छत से कूदकर अपनी जान दे दी थी। सलमान खान इस दुख भरी घड़ी में मलाइका को सपोर्ट करने पहुंचे थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर में नजर आएंगे जिसका फर्स्ट लुक अभी रिवील नहीं किया गया है।

You may have missed