‘सिंघम अगेन’ Vs ‘भूल भुलैया 3’: क्लैश रोकने के लिए कार्तिक ने रोहित शेट्टी को किया फोन, मिला ये जवाब

मुंबई। कार्तिक आर्यन ने रोहित शेट्टी को फोन करके ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज़ को दो हफ्ते के लिए टालने का अनुरोध किया। एक सूत्र ने बताया, “कार्तिक आर्यन ने रोहित शेट्टी से ‘सिंघम 3’ की रिलीज को 15 नवंबर तक टालने की अपील की है। जबकि कार्तिक ‘भूल भुलैया 3’ को 1 नवंबर को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने रोहित शेट्टी से अनुरोध किया है कि वह अपनी फिल्म की रिलीज़ 15 नवंबर को करें। कार्तिक ने कहा कि दो हफ्तों का अंतर दोनों सितारों की फिल्मों को अच्छे ढंग से खुलने में मदद करेगा, बजाय इसके कि बॉक्स ऑफिस पर टकराव से दोनों की फिल्मों की कमाई प्रभावित हो।”

सिंघम अगेन की टीम भी भूल भुलैया 3 के क्लैश से बचना चाहती है
एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘सिंघम अगेन’ की टीम भी ‘भूल भुलैया 3’ से टकराव से बचने के लिए फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने पर विचार कर रही है। एक स्रोत ने कहा, “हॉरर-कॉमेडी इस समय का फ्लेवर है, खासकर ‘स्त्री 2’ की रिलीज़ के बाद, और ‘भूल भुलैया 3’ को इस समय हल्के में नहीं लिया जा सकता। ‘सिंघम अगेन’ की टीम 15 नवंबर को सिंगल रिलीज़ पर विचार कर रही है, बजाय इसके कि 1 नवंबर को वह भूल भुलैया 3 के साथ क्लैश करे।”

फिल्म रिलीज पर अंतिम फैसला जल्द
रिपोर्ट की मानें तो, ‘सिंघम अगेन’ एक मेगा-बजट फिल्म है। लिहाजा इसके मेकर्स नफा नुकसान का विशेष ध्यान रख रहे हैं। 1 नवंबर बनाम 15 नवंबर की रिलीज़ के फायदे और नुकसान का मूल्यांकन किया जा रहा है। अंतिम निर्णय अगले 24 घंटों में लिया जाएगा।”
सिंघम अगेन के साथ क्लैश को लेकर भूल भुलैया 3 के डायरेक्टर ने क्या कहा?
उन्होंने कहा कि इस तरह के क्लैश कभी भी बिजनेस के लिए अच्छे नहीं होते, लेकिन वे कुछ नहीं कर सकते क्योंकि उनकी फिल्म की रिलीज डेट एक साल पहले ही घोषित कर दी गई थी। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि रिलीज की तारीखों के बारे में कोई भी निर्णय निर्माताओं के बीच का मामला है।
‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर जैसे एक्टर्स हैं। वहीं ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, राजपाल यादव, मनीष वाधवा और विद्या बालन जैसे कलाकार नजर आएंगे।

You may have missed