Bigg Boss 18: कब मिलेगी घर के अंदर की पहली झलक?

मुंबई। सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 18 के प्रीमियर का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। यह शो 6 अक्तूबर से शुरू होने जा रहा है। शो का लोगो और पहला प्रोमो वीडियो रिलीज किया जा चुका है और अब फैंस यह जानना चाहते हैं कि बिग बॉस 18 के घर का लुक कैसा होगा। शो की शुरुआत से कुछ ही दिन पहले मेकर्स घर के अंदर की तस्वीरें जारी कर देते हैं और इस बार भी खबर है कि मीडिया पर को घर के अंदर जाने का मौका पहले दिया जाएगा।

कब मिलेगी अंदर की पहली झलक?
बिग बॉस से जुड़ी खबरें जारी करने वाले प्लेटफॉर्म बिग बॉस ताजा खबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने बताया है कि मीडिया के लोगों को अगले हफ्ते बिग बॉस के घर में जाने का मौका दिया जाएगा। हम भी जल्द ही आपके साथ घर के अंदर की तस्वीरें साझा करेंगे। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया- क्या आप घर की पहली झलक देखने को एक्साइटेड हैं? पोस्ट पर पब्लिक के कमेंट बता रहे हैं कि हर कोई बिग बॉस हाउस का इस बार का लुक देखना चाहता है।
बिग बॉस 18 में किए गए हैं कई बदलाव
बता दें कि मेकर्स ने बिग बॉस 18 में कई तरह के बदलाव किए हैं। शो का जो पहला प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है उससे इसके बारे में कई अंदाजे लगते हैं। पहली बात तो यह कन्फर्म हो गई कि इस सीजन में सलमान खान का होना कन्फर्म है। इसके अलावा शो की इस बार की थीम काफी डिफरेंट रखी गई है। हिंट दिया गया है कि इस बार बिग बॉस घरवालों का अतीत और उनका भविष्य सब देख सकेंगे। वो यह भी बता सकेंगे कि कौन सा कंटेस्टेंट किस तरह का बर्ताव करेगा।

सलमान के शो में आने को लेकर था संशय
बिग बॉस 18 के पहले प्रोमो वीडियो के जरिए मेकर्स ने यह जताने की कोशिश की है कि इस बार तकनीक का जमकर इस्तेमाल किया जाएगा। बता दें कि सलमान खान बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 होस्ट करते नहीं दिखे थे। अनिल कपूर ने इसे होस्ट किया था और इसीलिए हर कोई यह सवाल पूछ रहा था कि क्या वो बिग बॉस 18 को होस्ट करेंगे या नहीं। उन्हें लगी चोट के बाद यह सवाल और भी ज्यादा पूछा जाने लगा, क्योंकि लोगों को लगा कि शुरुआती एपिसोड में शायद भाईजान नजर नहीं आएंगे।