बिग बी ने शेयर की अपनी ‘बाल संवारते हुए’ तस्वीर, देखकर लोगों का फूटा गुस्सा

मुंबई। इस वक्त हर कोई बाबा सिद्दीकी की मौत के गम में डूबा है। मनोरंजन जगत में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद मातम पसरा हुआ है। बाबा सिद्दीकी का बॉलीवुड सितारों संग प्यार किसी से छिपा नहीं है। उनके अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के तमाम सितारे उनके घर पहुंचे। सलमान खान का तो हाल इस वक्त काफी बुरा है। क्योंकि सिद्दीकी उनके बेहद अजीज थी। इसी बीच अमिताभ बच्चन के एक पोस्ट को देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुना रहा है।

बिग बी ने शेयर की अपनी तस्वीर
अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि उनके दिन की शुरुआत ही सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ होती है। लेकिन इस बार बिग बी के लिए उनका पोस्ट मुसीबत बन गया है। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने आज सुबह एक्स ट्विटर पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में महानायक अपने क्लोजअप पोज देते हुए और अपने हाथ को बालों के पास लाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘बाल संवारते हुए’। इस दौरान उन्होंने ब्लू चेक सूट और काला चश्मा लगाया हुआ है।

तस्वीर को देख फूटा लोगों का गुस्सा
बिग बी की ये तस्वीर सामने आते ही लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कई यूजर्स आज के दिन यानी बाबा सिद्दीकी के निधन पर अपनी तस्वीर पोस्ट करने को लेकर उन्हें कमेंट कर भलाबुरा सुना रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, बॉलीवुड में मातम पसरा है और इनको हंसी आ रहे है। ये महानायक हैं।’ एक ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, ‘मुंबई में एक हत्या हो गई आपको उस पर संवेदना व्यक्त करनी चाहिए थी। आप इतने निरंकुश कैसे हो सकते हैं। आप इतनी बड़ी हस्ती है आपसे लोग बहुत उम्मीद रखते हैं।’ एक ने लिखा, ‘क्या फायदा महानायक होने का जो सुरक्षा को लेकर एक शब्द नहीं बोल सकता सरकार के खिलाफ।’ एक ने कहा, ‘हम आपकी बहुत इज्जत करते थे, लेकिन अब नहीं।’ ऐसे कई और कमेंट्स इस तस्वीर पर मौजूद है।