OTT पर कृति सेनन और शाहिर शेख की रिलीज होंगी ये नई फिल्में और सीरीज

मुंबई। अक्टूबर का चौथा हफ्ता ओटीटी लवर्स के लिए अच्छा रहेगा। इस हफ्ते ओटीटी पर दो नई फिल्में, एक नई वेब सीरीज और ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का नया एपिसोड आने वाला है। ऐसे में अगर आप इस हफ्ते दिवाली की साफ-सफाई करते-करते बोर हो जाएं तो आप ओटीटी पर इन सीरीज और फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि 21 से 27 अक्टूबर के बीच आप किस प्लेटफॉर्म पर क्या देख सकते हैं।
दो पत्ती
‘दो पत्ती’ इस वीक की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। इस फिल्म में कृति सेनन, काजोल और शाहिर शेख हैं। दिलचस्प बात ये है कि ‘दो पत्ती’ कृति सेनन के प्रोडक्शन हाउस, ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स, की डेब्यू मूवी है। ये मूवी 25 अक्टूबर के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ का पांचवां सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। पांचवें सीजन में भगवान हनुमान, रावण की लंका में आग लगाते नजर आएंगे। ये सीजन 25 अक्टूबर से ओटीटी पर स्ट्रीम होगा।
फिल्म ‘ऐ जिंदगी’ सच्ची घटना पर आधारित है। 25 अक्टूबर के दिन जी5 पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में 26 साल के विनय की कहानी दिखाई गई है जिसे लीवर सिरोसिस है। डॉक्टर ने कहा है कि विनय के पास सिर्फ छह महीने हैं। ऐसे में विनय लिवर ट्रांसप्लान्ट कराने का फैसला लेता है और इस दौरान विनय की रेवती राजन के साथ काफी अच्छा रिश्ता बन जाता है।
द ग्रेट इंडियन कपिल शो
कपिल शर्मा के शो का अगला एपिसोड 26 अक्टूबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2’ के इस नए एपिसोड में ‘दो पत्ती’ की स्टार कास्ट नजर आएगी।