तुम तो ठहरे परदेसी… अल्ताफ राजा के 26 साल पुराना गाने को गाते देख दीवानी हुई महिला

मुंबई। अल्ताफ राजा का गाना ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ 1998 में रिलीज हुआ था, इसने यंगस्टर्स के बीच धूम मचा दी थी। इस गाने को रिलीज हुए 26 साल हो गए हैं, लेकिन आज भी इसका क्रेज वैसा ही बना हुआ है। यह साबित कर रहा है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अल्ताफ राजा का वीडियो।

90 के दशक में अलका याग्निक, कुमार सानू और उदित नारायण जैसे सिंगर्स का जलवा था। हर दूसरी फिल्म में इन सिंगर्स की आवाज होती थी और उनके गाने खूब हिट भी हुए। इसी दौर में एक और सिंगर छाए थे, ये सिंगर हैं अल्ताफ राजा। 90 के दशक में अल्ताफ राजा के कई गाने आए, जो सुपरहिट हुए। खासकर यंगस्टर्स के बीच उनके गाने खूब पसंद किए गए। जब भी लोग उनका ये गाना सुनते झूम उठते। हालांकि, आज भी अल्ताफ राजा के इस गाने का क्रेज लोगों के बीच कम नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर अल्ताफ राजा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर को उनका सुपरहिट सॉन्ग ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ गाते सुना जा सकता है। वीडियो अल्ताफ राजा के लाइव कॉन्सर्ट का है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में अल्ताफ राजा जब स्टेज पर ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ गाना गा रहे होते हैं, एक महिला भी स्टेज पर आ जाती है जो उन पर नोट पर नोट लुटाने लगती है। अल्ताफ राजा का ये वीडियो थाईलैंड के पटाया का है, जिसमें लोगों को झूमते देखा जा सकता है। अपने फेवरेट सिंगर को यूं स्टेज पर गाता देख जहां बाकि के लोग झूमने लगते हैं तो वहीं एक महिला स्टेज पर आकर उन पर नोट बरसाने लगती है। साथ ही वह खुद भी डांस करने लगती है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यूजर इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘पैसे देखो थाइलैंड के।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘तुम तो ठहरे परदेसी, जितनी बार ये गाना सुनो कम ही लगता है।’ वहीं एक और यूजर इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखता है- ‘थाईलैंड तुम जाओ और परदेसी ठहरे हम… ये कहां का इंसाफ है।’ वहीं कुछ का कहना है कि अल्ताफ राजा के इस लाइव कॉन्सर्ट ने लोगों को दीवाना बना दिया है।

बता दें कि अल्ताफ राजा नागपुर के रहने वाले हैं और उनके माता-पिता का भी गायकी से नाता रहा है। अल्ताफ राजा के माता-पिता भी कव्वाली गाते थे। 90 के दशक के दौरान अल्ताफ राजा ने कई हिट गाने गाए, इसके बाद फिर वह गुमनामी के अंधेरे में खो गए। 90 में अल्ताफ राजा के कई एल्बम आए, जिनमें वह एक्टिंग करते भी नजर आए। हालांकि, कई सालों से वह अब लाइमलाइट से दूर हैं।

You may have missed