राहुल गांधी की कांग्रेस नेताओं को वॉर्निंग, कोई भी स्मृति ईरानी से बुरा-भला न कहे

नई दिल्‍ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी को लेकर लोकसभा में कांग्रेस के प्रतिपक्ष नेता राहुल गांधी ने भलमनसात दिखाई है, उन्‍होंने स्मृति ईरानी को लेकर भद्दे और अभद्र कमेंट करने वालों को वॉर्निंग देते हुए कहा कि ऐसा बिलकुल न करें. जिंदगी में हार जीत लगी रहती है, लेकिन किसी को अपमानित करना कमजोरी की निशानी है, ताकत की नहीं.

कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स लिखा, जीवन में हार-जीत तो होती रहती है. मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे स्मृति ईरानी या किसी अन्य नेता के प्रति अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने और बुरा व्यवहार करने से बचें. लोगों को अपमानित करना और उनका अपमान करना कमजोरी की निशानी है, न कि मजबूती की.

उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से हारने के बाद स्मृति ईरानी को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा था. इस सीट से कांग्रेस नेता किशोरी लाल शर्मा ने उन्हें भारी अंतर से हराया था. इससे पहले वाले लोकसभा चुनाव 2019 में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हराया था. इस बार जब स्मृति ईरानी अमेठी से हार गईं तो उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. साथ ही उनके बंगला खाली करने को लेकर भी उन्हें निशाने पर लिया गया.

You may have missed