विंबलडन का मजा लेने सचिन तेंदुलकर के बाद रोहित शर्मा भी नए लुक में पहुंचे

मुंबई। टी20 विश्व कप विजेता कप्तान रोहित शर्मा शुक्रवार को विंबलडन में मैच देखते हुए नजर आए। टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में कार्लोस अल्काराज का मुकाबला डेनिल मेदवेदेव से और नोवाक जोकोविच का मुकाबला लोरेंजो मुसेत्ती से होगा। इससे पहले भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी विंबलडन का लुफ्त उठाने पहुंचे थे। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा इस समय ब्रेक पर हैं और लंदन में अपनी छुट्टियों के दौरान वह विंबलडन देखने पहुंचे। पिछले महीने उनकी कप्तानी में भारतीय टीम 17 वर्षों में पहली बार टी-20 विश्व कप खिताब जीतने में कामयाब हुई।
रोहित को कार्लोस अल्काराज और डेनियल मेदवेदेव के बीच पहले पुरुष एकल सेमीफाइनल मैच के दौरान देखा गया। रोहित शर्मा, विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने टी20 विश्व कप चैंपियन बनने के बाद टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लिया है। हालांकि ये खिलाड़ी टेस्ट और वनडे में खेलते हुए नजर आएंगे। पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भी अपने आधिकारिक हैंडल एक्स पर पोस्ट किया है, जहां वह भी लंदन में प्रतिष्ठित टेनिस टूर्नामेंट देख रहे थे।
इससे पहले चैम्पियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का शनिवार को दोपहर में पहुंचने पर विम्बलडन सेंटर कोर्ट पर दर्शकों ने खड़े होकर अभिवादन किया। सेंटर कोर्ट पर प्रस्तोता ने भी तेंदुलकर का स्वागत करते हुए कहा, ”हमारे बीच भारत के महान क्रिकेटर, विश्व कप विजेता और क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले लीजेंड हैं। सचिन तेंदुलकर का स्वागत कीजिए।” तेंदुलकर पिछले काफी साल से नियमित तौर पर विम्बलडन देखने जाते हैं।

You may have missed