बड़े प्‍लान की तैयारी में OnePlus, कंपनी दो और नए फोन्‍स को लॉन्‍च करेंगी, मिलेंगे जबरदस्त फीचर

OnePlus Ace 2 Pro के चक्कर में मत पढ़ना लग जायगा बड़ा झटका जानें बजह

नई दिल्‍ली । वनप्लस ने इस साल अपने कई नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है। कंपनी का लेटेस्ट फोन वनप्लस नॉर्ड 4 है। अब कंपनी अपने दो और नए फोन्स को लॉन्च करने की तैयारी में जुट गई है। इन अपकमिंग फोन का नाम OnePlus Ace 5 और Ace 5 Pro है। कंपनी ने अभी इन फोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। इसी बीच टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पोस्ट में वनप्लस Ace 5 सीरीज की बारे में कुछ डीटेल्स को शेयर कर दिया है।

अल्ट्रा-लार्ज सिलिकॉन बैटरी और फ्लैगशिप चिपसेट

लीक के अनुसार ये दोनों फोन इस साल के आखिर में मार्केट में एंट्री करेंगे। नए फोन्स में कंपनी अल्ट्रा-लार्ज सिलिकॉन बैटरी और फ्लैगशिप चिपसेट देने वाली है। नए सीरीज के फोन्स का डिजाइन भी Ace 3 सीरीज से अपग्रेडेड होने की उम्मीद है। अपकमिंग एस 5 सीरीज में वनप्लस Ace 5V स्मार्टफोन भी शामिल हो सकता है।

हालांकि, इसके बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। पिछले महीने भारत में लॉन्च हुआ नॉर्ड 4 वनप्लस Ace 3V का ट्वीक्ड वर्जन है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि Ace 5 स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में नॉर्ड 5 के नाम से एंट्री कर सकता है।

जनवरी 2025 में हो सकती है भारत में एंट्री

कंपनी अपनी Ace 5 सीरीज के स्मार्टफोन्स को सबसे पहले चीन में लॉन्च करने वाली है। इसके बाद इनकी ग्लोबल मार्केट में एंट्री होगी। कंपनी ने अपने Ace 3 फोन को ग्लोबल मार्केट में वनप्लस 12R के नाम से लॉन्च किया था। ऐसे में माना जा रहा है कि Ace 5 चीन के बाद वनप्लस 13R के नाम से लॉन्च गो सकता है। स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 से लैस वनप्लस एस 5 इस साल अक्टूबर या नवंबर में चीन में लॉन्च हो सकता है। वहीं, इसकी ग्लोबल मार्केट में एंट्री जनवरी 2025 में हो सकती है।

You may have missed