पान मसाला का ऐड करने वाले एक्टर्स पर भड़के John Abraham, बोले-‘मौत बेच रहे’

मुंबई। एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। जॉन अब्राहम एक स्वस्थ जीवन शैली जीने में विश्वास रखते हैं और ये बात किसी से छिपी नहीं है। एक्टर वीगन हैं और अपने फैंस को भी फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करते रहते हैं। एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म वेदा के प्रमोशन में जुटे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने उन स्टार्स को लेकर अपना गुस्सा निकाला जो एक तरफ तो फिट रहने की बात करते हैं और दूसरी तरफ पान मसाला जैसे विज्ञापनों को प्रमोट करते हैं।

जॉन ने कहा- मैं फेक नहीं हो सकता
जॉन ने रणवीर ने दिए इंटरव्यू में कहा,मैं अपनी जिंदगी ईमानदारी से जीता हूं। अगर मैं उसी चीज का उपदेश देता हूं जिसकी मैं प्रैक्टिस करता हूं तो उनके लिए मैं एक रोल मॉडल हूं। लेकिन अगर मैं पब्लिक को अपना फेक वर्जन दिखाउंगा और उनके पीठ पीछे एक अलग तरह के इंसान की तरह बर्ताव करूंगा तो वो तुरंत इस पहचान लेंगे।

कितना है सलाना कारोबार
एक्टर ने आगे कहा, “लोग फिटनेस के बारे में बात करते हैं और वही लोग पान मसाले का प्रचार करते हैं। मैं अपने सभी एक्टर फ्रेंड्स से प्यार करता हूं और मैं उनमें से किसी का भी अनादर नहीं कर रहा हूं। मैं बस यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं अपने बारे में बात कर रहा हूं। लेकिन मैं मौत नहीं बेचूंगा, क्योंकि यह सिद्धांत का मामला है।”

यह विडियो भी देखें
जॉन ने कहा कि क्या आप जानते हैं कि पान मसाला उद्योग का सालाना कारोबार 45,000 करोड़ रुपये है? इसका मतलब है कि सरकार भी इसका समर्थन कर रही है और इसलिए यह अवैध नहीं है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा,“तुम मौत बेच रहे हो। आप इसके साथ कैसे रह सकते हैं?
बता दें कि पिछले दिनों अजय देवगन और अक्षय कुमार, शाहरुख खान जैसे बड़े एक्टर्स पान मसाला और गुटखा ब्रांड का प्रचार करने के लिए निशाने पर आ चुके हैं। इसके बाद अक्षय ने घोषणा की थी कि वो इस तरह के प्रचार का हिस्सा नहीं बनेंगे। शरवरी वाघ के साथ जॉन की फिल्म वेदा 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

You may have missed