पायल का आरोप, ‘कोई भी बिग बॉस में नहीं जाना चाहता’

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss 18) के लिए जितना कॉन्टेंट अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों ने मिलकर दिया, उतना शायद सारे खिलाड़ी मिलकर भी ना दे पाए हों। पूरे सीजन अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहीं।
यही वजह है कि बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का अनाउंसमेंट होने के साथ ही यह सवाल उठने लगे कि क्या कृतिका मलिक सलमान खान होस्टेड रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी। बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले तक का सफर तय करने में कामयाब रहीं कृतिका मलिक के बारे में अब उनकी सौतन पायल ने साफ किया है कि मलिक परिवार का कोई भी सदस्य बिग बॉस 18 में नहीं जाएगा।

बिग बॉस 18 में क्यों नहीं जाना चाहती मलिक फैमिली?
सलमान खान होस्टेड रियलिटी शो में नहीं जाने की बात कहते हुए पायल मलिक ने यह भी बताया है कि क्यों उनके परिवार का कोई भी सदस्य इस शो में नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद उनकी निजी जिंदगी चर्चा का विषय बन चुकी है। अनिल कपूर होस्टेड रियलिटी शो से शुरुआती वक्त में ही बाहर आ गईं पायल मलिक ने कहा, “कुछ लोग ऐसे हैं जो अभी भी हमें प्यार करते हैं और हमें देखना चाहते हैं बिग बॉस 18 में। लेकिन हमारी पूरी फैमिली में से कोई भी बिग बॉस में नहीं जाना चाहता।”

पायल बोलीं- कोई रियलिटी शो का आएगा तो जरूर जाएंगे
पायल मलिक ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया, “वहां पर जो इंसान अच्छा कर रहा होता है उसको कोई देखना पसंद नहीं करता। आप इंसान को इंडिविजुअल के तौर पर नहीं देखते, उसके गेम को नहीं देखते। सिर्फ यह देखते हो कि हमारे परिवार में तीन लोग हैं, अरमान ने दो शादी की हैं। अब हमने यही सोचा है कि कोई भी बिग बॉस में नहीं जाएगा। और कोई रियलिटी शो का आएगा तो जरूर जाएंगे।” यानि साफ है कि किसी दूसरे रियलिटी शो में मलिक परिवार भले ही नजर आ जाए, लेकिन बिग बॉस में अब नहीं दिखाई पड़ेगा।

बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान-कृतिका की एंट्री
मालूम हो कि इस साल जून में अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में पहुंचे थे। अरमान मलिक और पायल मलिक व कृतिका मलिक शो में कदम रखने के साथ ही लाइमलाइट में आ गए। यूट्यूबर पायल, कृतिका, अरमान ने शो को जमकर कॉन्टेंट दिया और इस बीच उनका एक इंटीमेट वीडियो भी वायरल हुआ जिसे बाद में एडिटेड बताया गया। कपल की पर्सनल लाइफ पर लोगों ने खूब चटकारे लिए लेकिन तीनों लगातार यही बात दोहराते रहे कि हम एक से ज्यादा शादियों का समर्थन नहीं करते हैं।

You may have missed