MP : गुना जिले में एक टू सीटर एयरक्राफ्ट क्रैश, दुर्घटना में दो पायलट घायल

– एयरक्राफ्ट के इंजन फेल होने की आशंका

गुना । मध्य प्रदेश के गुना जिले में रविवार को एक टू सीटर एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया। इस दुर्घटना में दो पायलट घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। हालांकि दोनों की हालत खतरे से बाहर है। आशंका है कि हादसा इंजन फेल होने से हुआ।

जानकारी के मुताबिक, गुना में शा-शिब एविएशन एकेडमी का टू-सीटर एयरक्राफ्ट 152 रविवार दोपहर करीब 1 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। दो पायलट उसे लेकर टेस्ट फ्लाइट के लिए उड़े थे। करीब 40 मिनट उड़ने के बाद गुना के एयरक्राफ्ट परिसर में ही क्रैश हो गया। आशंका है कि हादसा इंजन फेल होने से हुआ है। हादसे में कैप्टन वी चंद्र ठाकुर और पायलट नागेश कुमार घायल हैं। मौके पर कैंट पुलिस सहित एकेडमी के अधिकारी मौजूद हैं। कैंट थाने के टीआई दिलीप राजोरिया ने बताया कि दोनों पायलट को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत खतरे से बाहर है।

बता दें कि दुर्घटनाग्रस्त एयरक्राफ्ट कर्नाटक के बेलगावी एविएशन ट्रेनिंग इंटीट्यूट का है। दोनों पायलट हैदराबाद के रहने वाले हैं। ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट ने दोनों पायलट हायर किए थे। एयरक्राफ्ट टेस्टिंग और मेंटेनेंस के लिए गुना की शा-शिब एकेडमी में लाया गया था। पायलट 10 अगस्त को गुना आए थे।

You may have missed