अनुपमा में आएगा बड़ा तूफान, वनराज रचेगा नया षड्यंत्र

मुंबई। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa ) में ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अभी-अभी अनुज और अनुपमा का मिलन हुआ है और अब आध्या के प्रिया बनने के बाद की कहानी शुरू हो गई है। आने वाले एपिसोड में बहुत जल्द आध्या के अहमदाबाद आने और प्रिया बनने की कहानी रिवील होगी। इसके साथ ही बापूजी, वनराज और इंद्रा की वजह से नया ड्रामा शुरू होगा।

भावुक कर देने वाला मिलन
जब मीनू अहमदाबाद आई थी तब बापूजी अहमदाबाद में नहीं थे इसलिए दोनों की मुलाकात नहीं हो पाई थी, लेकिन अब बापूजी वापस आ गए हैं। ऐसे में आने वाले एपिसोड्स में बापूजी और मीनू की मुलाकात वाला सीन दिखाया जाएगा। इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक, मीनू अपने नाना से मिलकर इमोशनल हो जाएगी। वहीं सागर, बापूजी को अपने मीनू के बारे में सबकुछ सच-सच बता देगा।

न्याय की लड़ाई
कुछ दिन पहले इंद्रा का बेटा आशा भवन आया था और इंद्रा को अपने साथ ले गया था। किंतु आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि इंद्रा का बेटा उसे मरने के लिए सड़क पर छोड़ जाएगा। जब अनुपमा, इंद्रा की हालत देखेगी तब वह हैरान रह जाएगी। वह इंद्रा को अपने साथ आशा भवन लेकर जाएगी और उनकी देखभाल करेगी। जब अनुपमा को पता चलेगा कि इंद्रा के बेटे ने उनके साथ क्या-क्या किया तब न्याय की लड़ाई शुरू होगी।

अनुपमा की नई शुरुआत
इन सबके बीच अनुपमा अपने और आशा भवन के लिए एक नई शुरुआत करेगी। दरअसल, अनुपमा को कॉलेज कैंटीन के लिए खाना बनाने का कॉन्ट्रैक्ट तो मिल गया है, लेकिन अनुपमा इतने से खुश नहीं होगी। वह अपना खुदका खाने का ठेला शुरू करेगी।

आध्या की खोज
अनुपमा और अनुज को पता चल गया है कि उनकी बेटी आध्या अहमदाबाद में है। हालांकि, अभी तक अनुपमा को ये नहीं पता है कि वह जिस कॉलेज की कैंटीन के लिए खाना बनाती है उसके एचओडी ही आध्या के फॉस्टर फादर हैं। ऐसे जब अनुपमा को ये बता चलेगा तब खूब सारा ड्रामा होगा।

वनराज का प्लान
वनराज, अनुपमा से तंग आ चुका है। ऐसे में वह आशा भवन को खत्म करने पर तुला है। वह बिल्डर और आशा भवन शुरू करने वालीं आशा ताई के बेटे के साथ डील करता है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि जब अनुपमा और बापूजी को वनराज के प्लान के बारे में पता चलेगा तब क्या होगा।

You may have missed