इतना जलील हुए फिर भी…, BAN से हार के बाद अपनी ही टीम पर बरसा पाकिस्तान का ये पूर्व क्रिकेटर

ढाका । बांग्लादेश के खिलाफ अपनी ही सरजमीं पर पाकिस्तान को टेस्ट मैच में हार मिली। इसके बाद पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटरों के रिऐक्शन सामने आए हैं और उन्होंने अपनी टीम को लताड़ लगाई है। पहली पारी को घोषित करने के बावजूद पाकिस्तान की टीम को 10 विकेट से हार मिली। बांग्लादेश ने पहली बार पाकिस्तान को टेस्ट क्रिकेट में हराया। इसी मैच की समीक्षा करते हुए पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने खिलाड़ियों और टीम मैनेजमेंट की पहले की गलतियों को इस हार के पीछे का जिम्मेदार बताया है और कहा है कि ये वैश्विक स्तर पर ये शर्मिंदगी वाली बात है।

कप्तान शान मसूद लगातार चार टेस्ट मैच हार चुके

कामरान अकमल ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “ये तो (मोहम्मद) रिजवान ने 50 किया (दूसरी पारी में) और स्कोरबोर्ड चलाया वरना पारी से हारते। ये इतनी बुरी हार है कि भूली नहीं जाएगी। आप किसी का बुरा सोचेगे तो आपके साथ बुरा ही होगा। आपने पिछले 5 सालों में कुछ नहीं सीखा। आप जिम्बाब्वे से हार गए। पिछले साल आप एशिया कप से बाहर हो गए थे। अभी आप इतना जलील हुए हैं वर्ल्ड कप में, पाकिस्तान क्रिकेट का मजाक बन चुका है ग्लोबली।” टेस्ट टीम के नए कप्तान शान मसूद लगातार चार टेस्ट मैच अपनी कप्तानी में हार चुके हैं।

क्लब क्रिकेटर भी इस तरह नहीं खेलते, दृष्टिकोण खराब

पूर्व विकेटकीपर ने बांग्लादेश के खिलाड़ियों को बधाई दी और कहा, “बांग्लादेश के लिए यह मुश्किल समय था, लेकिन उनके बल्लेबाजों ने रन बनाए। उन्हें टेस्ट बचाना था और उन्होंने ना केवल ऐसा किया, बल्कि मैच भी जीता। उन्होंने मूल रूप से पाकिस्तान क्रिकेट को उजागर कर दिया। और हमारे खिलाड़ी क्लब क्रिकेटरों की तरह बल्लेबाजी कर रहे थे। माफ करें, क्लब क्रिकेटर भी इस तरह नहीं खेलते। दृष्टिकोण खराब था। खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में हंस रहे थे, कोई गंभीरता नहीं थी, क्योंकि उन्हें पता था कि कोई कुछ नहीं पूछेगा। ऐसा लगता है कि आप मजे के लिए खेल रहे हैं।”

You may have missed