PBK को रोहित शर्मा जैसे अनुभवी कप्‍तान की जरुरत? संजय बांगर बोले- वह नीलामी में आए तो…

नई दिल्‍ली । पंजाब किंग्स के क्रिकेट विकास प्रमुख संजय बांगर ने आगामी आईपीएल 2025 मेगा-नीलामी के लिए अपनी टीम की रणनीति की रूपरेखा तैयार की है, खासकर अगर मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा को रिलीज करने का फैसला करती है। बांगर का मानना ​​है कि रोहित की बहुत मांग होगी और अगर वह नीलामी में आते हैं तो उन्हें अच्छी खासी कीमत मिलेगी। पंजाब किंग्स (PBKS) मेगा-नीलामी के जरिए शानदार टीम बनाने की कोशिश में है, साथ ही टीम को रोहित शर्मा जैसे अनुभवी कप्तान की भी जरूरत है।

पंजाब किंग्स को इतिहास में कुछ खास सफलताएं नहीं मिली

पंजाब किंग्स को आईपीएल के इतिहास में कुछ खास सफलताएं नहीं मिली है। ऐसे में टीम आगामी सीजन के लिए एक मजबूत आधार बनाने का लक्ष्य बना रही है। इसके लिए नीलामी के दौरान सावधानीपूर्वक योजना और रणनीतिक बोली लगाने की आवश्यकता होगी।

अगर पंजाब की टीम आगामी नीलामी में अच्छी टीम बनाने में कामयाब रहती है तो उनकी नजरें पहले खिताब पर होगी। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए टीम को नीलामी की मेज पर बहुत काम करना है।

रोहित को बहुत अधिक कीमत” पर खरीदा जा सकता

हाल ही में एक पॉडकास्ट में, संजय बांगर से पूछा गया कि अगर मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा को रिलीज करती है तो पंजाब किंग्स की क्या योजना है। बांगर ने जवाब दिया कि उनका निर्णय नीलामी के समय उनके पास उपलब्ध धनराशि पर निर्भर करेगा। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि अगर रोहित शर्मा उपलब्ध होते हैं तो उन्हें “बहुत अधिक कीमत” पर खरीदा जा सकता है।

अगर रोहित नीलामी में आता है, तो मुझे पूरा विश्वास

बांगर से एक यूट्यूब चैनल पर जब रोहित शर्मा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि हमारे पास जेब में पैसे हैं या नहीं। अगर रोहित नीलामी में आता है, तो मुझे पूरा विश्वास है कि उसे ऊंची कीमत पर खरीदा जाएगा।’

बता दें, रोहित शर्मा की अगुवाई में एमआई ने रिकॉर्ड 5 बार खिताब जीता था, हालांकि इसके बावजूद एमआई मैनेजमेंट ने फ्यूचर को ध्यान में रखते हुए रोहित शर्मा की जगह पिछले सीजन हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपी।

You may have missed