अनिरुद्धाचार्य ने क्‍यों ठुकराया Bigg Boss 18 का ऑफर? कथा में बताई वजह

मुंबई। बिग बॉस 18 के लिए अनिरुद्धाचार्य जी महाराज को अप्रोच किए जाने की खबर आई तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। क्योंकि गुरुजी के वन लाइनर्स और उनकी बातों के क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। एक तबका जहां स्वामी अनिरुद्धाचार्य जी को बहुत मानता है तो वहीं दूसरी तरफ बहुत से लोगों को गुरुजी को उनकी मजेदार बातों के लिए सुनना पसंद है।
सलमान खान होस्टेड शो में अनिरुद्धाचार्य जी का जाना इस शो की टीआरपी को जबरदस्त बूस्ट देता, लेकिन उन्होंने बिग बॉस 18 में आने का ऑफर ठुकरा दिया। अब अपने एक कार्यक्रम में कथा वाचन के दौरान उन्होंने शो में नहीं जाने की वजह बताई है।

कथा के दौरान बताई शो में नहीं जाने की वजह
अनिरुद्धाचार्य जी महाहाज ने बिग बॉस 18 में नहीं जाने की वजह उनके संस्कारों और उनकी संस्कृति को बताया। गुरुजी ने कहा कि उनके लिए पैसा मानये नहीं रखता उनके संस्कार मायने रखते हैं। महाराज जी ने कथा वाचन के दौरान बिग बॉस के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि बिग बॉस अच्छे लोगों की जगह नहीं है। वहां गाली गलौज करने वाले लोग जाते हैं। एक वीडियो क्लिप में अनिरुद्धाचार्य जी को यह बताते सुना जा सकता है कि उन्हें बिग बॉस 18 में आने के लिए करोड़ों रुपये का ऑफर दिया गया था।

बिग बॉस 18 में क्यों नहीं गए अनिरुद्धाचार्य जी?
अनिरुद्धाचार्य जी ने कथा वाचन के दौरान बताया, “बिग बॉस में मुझे बुलाया, कि गुरुजी आप आइए। करोड़ों रुपये का ऑफर है। लेकिन मैंने उसे ठुकरा दिया, मैंने स्वीकार नहीं किया। क्योंकि वह मेरी संस्कृति और संस्कारों से मैच नहीं कर रहा। पैसा मायने नहीं रखता, मेरे संस्कार मायने रखते हैं। मैंने कहा कि वो जो बिग बॉस है, प्रोग्राम है, वहां पर गाली-गलौच वाले लोग रहते हैं। वो संस्कारी लोग नहीं होते। इसलिए मेरा वहां जाना सही नहीं होगा। इसलिए मैंने उस ऑफर को ठुकरा दिया।”

वीडियो पर कमेंट सेक्शन में क्या बोली पब्लिक
वीडियो में अनिरुद्धाचार्य जी ने कहा, “अगर पैसों का लालच होता तो करोड़ों का ऑफर था, मैं कर लेता। लेकिन नहीं, मेरा धर्म, मेरी संस्कृति, मेरे संस्कार पैसों से आगे हैं।” कमेंट सेक्शन में लोग गुरुजी की तारीफें करते नहीं थक रहे। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “आप बिग बॉस में इसलिए नहीं गए क्योंकि वहां पर आप एक्सपोज हो जाएंगे।” एक फॉलोअर ने लिखा, “अरे गुरुजी वहां नॉन वेज खाना भी एक ही किचन में बनता है। बड़ा मुश्किल काम हो जाता आपके लिए।” एक शख्स ने कमेंट किया, “वहां आपकी सारी पोल खुल जाती गुरुजी।”

You may have missed