मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के फिल्ममेकर विनीत और उनके चार दोस्तों के खिलाफ, गैंगरेप की शिकायत दर्ज

नई दिल्ली। हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के कई फिल्म मेकर्स और एक्टर्स पर यौन शोषण के आरोप लग रहे हैं। इन मामलों के बीच एक ट्रांसजेंडर महिला ने फिल्ममेकर विनीत और उनके चार दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप की शिकायत दर्ज करवाई है। ट्रांसजेंडर महिला ने दावा किया है कि उसे काम के बहाने विनीत ने घर पर बुलाया था। वहां, उसके साथ गैंगरेप किया गया।

मेकअप आर्टिस्ट हैं पीड़िता

रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना 12 अप्रैल को हुई जब विनीत ने पीड़िता को चित्तूर फेरी के पास अपने फ्लैट पर बुलाया था। विनीत ने पीड़िता को अपनी फिल्म का एक सीन समझाने के बहाने से घर पर बुलाया था। शिकायतकर्ता मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम करती हैं।

फिल्ममेकर ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि जैसे ही वो विनीत के घर पहुंचीं, विनीत ने उन्हें फिल्म का सीन समझाने के बहाने, उन्हें पेड़ से बांध दिया और उनके साथ रेप किया। आधिकारिक शिकायत के मुताबिक, विनीत ने पीड़िता को छोड़ने से पहले अपने चार दोस्तों को भी उसके साथ रेप करने को कहा।

13 अगस्त को दर्ज की गई शिकायत

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता 13 अगस्त को अपनी शिकायत दर्ज करवाने के लिए पुलिस के पास पहुंचीं, लेकिन पुलिसवाले पहले मामला दर्ज करने में हिचकिचा रहे थे। इस मामले में चार और आरोपियों की पहचान संतोष वर्की, एलिन जोस परेरा, ब्राइट और अभिलाष के रूप में की गई है।

संतोष साउथ में एक जानामान सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर है। वहीं, अलिन को साउथ में उनकी फिल्मों के रिव्यू और मॉलीवुड कमेंट्री के लिए जाना जाता है। बता दें, इस मामले में नामदर्ज आरोपियों द्वारा अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

You may have missed