कंगना रनौत सांसद बने रहने के काबिल नहीं, विवादित बयान को लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने कही ये बात

हैदराबाद। रॉबर्ट वाड्रा ने कंगना रनौत को लेकर कहा कि वह वह सांसद बने रहने के काबिल नहीं हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा ने किसानों के विरोध प्रदर्शन को लेकर कंगना रनौत की टिप्पणियों पर कंगना रनौत की जमकर आलोचना की।

रॉबर्ट वाड्रा ने यह भी कहा कि कंगना रनौत एक महिला हैं। मैं उनका सम्मान करता हूं लेकिन मुझे लगता है कि वह संसद में रहने के लायक नहीं हैं। उन्होंने कंगना की एजुकेशनल क्वॉलिफिकेशन पर भी सवाल उठाए और कहा कि मुझे लगता है कि वह लोगों के बारे में नहीं सोचतीं। वह सिर्फ अपने बारे में सोचती हैं। उन्हें महिलाओं के बारे में सोचना चाहिए। मेरी अपील है कि पूरा देश एक साथ आए और महिला सुरक्षा के मुद्दे पर आगे बढ़े।

कंगना ने किसानों को लेकर दिया था विवादित बयान।।
उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा है और सभी राजनीतिक दलों को इसके समाधान के लिए एक साथ आना चाहिए। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से सांसद रनौत ने हाल ही में कहा था कि किसान आंदोलन के दौरान ‘लाशें लटक रही थीं और बलात्कार हो रहे थे’। कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा था ‘जो बांग्लादेश में हुआ है वो यहां (भारत में) होते हुए भी देर नहीं लगती अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व सशक्त नहीं होता।’ उन्होंने कहा, यहां पर जो किसान आंदोलन हुए, वहां पर लाशें लटकी थीं, वहां रेप हो रहे थे…’हालांकि कंगना के इस बयान से बीजेपी ने खुद को दरकिनार कर लिया।

बीजेपी ने कंगना से कहा था, ऐसे बयान न दें…
बीजेपी के केंद्रीय मीडिया विभाग ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके कहा कि कंगना इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने तब कहा था कि देश में कभी देश के किसानो के बारे में ऐसा नहीं कहा है, ऐसे लोग को अपनी पार्टी से निकाले और उनसे माफी मंगवाएं।

You may have missed