चोट लगने के बाद भी ‘सिकंदर’ की शूटिंग के लिए लौटे भाईजान !

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अगली फिल्म ‘सिकंदर’ होगी। फिल्म का अनाउंसमेंट पहले ही किया जा चुका है और अब भाईजान फिर एक बार जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद यह साफ हो चुका है कि सलमान खान की सेहत ठीक नहीं है और उन्हें पसली में चोट लगी हुई है। उन्हें यह चोट कैसे लगी यह तो साफ नहीं है लेकिन एक जानकारी के मुताबिक सलमान खान के शूटिंग से ब्रेक लेने की वजह यही चोट थी। अब पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि सलमान खान ‘सिकंदर’ के सेट पर शूटिंग के लिए वापसी कर चुके हैं।

सिकंदर के सेट पर सलमान का कमबैक?
सलमान खान के शूटिंग सेट पर वापसी करने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर फैंस का एक्साइटमेंट अलग ही लेवल पर है। कोई लिख रहा है कि एक बार जो भाई ने कमिटमेंट कर दी तो फिर वो अपने आप की भी नहीं सुनते तो कोई लिख रहा है कि किसी वजह से ही उन्हें बॉलीवुड का भाई कहा जाता है। खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए माटुंगा और धारावी में सेट तैयार किए जा रहे हैं। तकरीबन 45 दिन की शूटिंग के बाद टीम हैदराबाद शिफ्ट कर जाएगी जहां आगे की शूटिंग होगी।

बॉडी डबल के साथ शूट होंगे एक्शन सीन?
ए आर मुर्गोदास के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान को फिर एक बार फैंस धाकड़ एक्शन करते देख पाएंगे। लेकिन क्या मेकर्स शूटिंग को डिले होने से रोकने के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल करेंगे या फिर सलमान खान खुद ही अपने सभी सीन करने वाले हैं? इस तरह के तमाम सवालों के जवाब अभी मिलने बाकी हैं। फिल्म के बारे में अभी तक कई ऐसी जानकारियां सामने आ चुकी हैं जिन्हें जानकर आप भी पूछने लगेंगे कि ‘सिकंदर’ का ट्रेलर कब रिलीज होगा।

विदेश में शूट हुआ है एयरक्राफ्ट वाला सीन
प्रभास और राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘बाहुबली’ में कटप्पा का किरदार निभा चुके एक्टर सत्यराज के सिकंदर में विलेन का रोल करने की खबर है। सत्यराज शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में दीपिका पादुकोण के पिता का किरदार निभा चुके हैं। खबर है कि सलमान खान पहले ही भारत के बाहर फिल्म ‘सिकंदर’ का एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस शूट करके आ चुके हैं जिसे एक एयरक्राफ्ट में शूट किया गया है।

You may have missed