करण जौहर के रिएलिटी शो The Traitors में शामिल हो सकती है अंशुला !

करण जौहर एक रिएलिटी शो लेकर आ रहे हैं द ट्रेटर्स। इस शो के पहले कंटेस्टेंट को लेकर खबर आई थी कि इसमें अनुपमा शो में वनराज का किरदार निभा चुके सुधांशु पांडे शामिल होंगे। अब सुधांशु के बाद इसमें जो दूसरा नाम सामने आ रहा है वो है अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर का। रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर करण जौहर के अपकमिंग रियलिटी शो ‘द ट्रेटर्स’ का हिस्सा हो सकती हैं।

प्राइम वीडियो पर शुरू होने वाले रियलिटी शो में अंशुला दूसरी कंटेस्टेंट होंगी, जबकि अनुपमा सीरियल को हाल ही में छोड़ने वाले सुधांशु पांडे पहले कंटेस्टेंट होंगे। जूम की रिपोर्ट में अंशुला के शो की कंटेस्टेंट बनने का दावा किया गया है।

क्या है द ट्रेटर्स शो
करण जौहर का ‘द ट्रेटर्स’ रियलिटी शो अमेरिकी सीरीज का हिंदी रूपांतरण होगा। ‘द ट्रेटर्स’ का पहला प्रीमियर साल 2023 में हुआ था और इसे डच सीरीज डी वेराडर्स पर आधारित एक मनोवैज्ञानिक कॉम्पटीशन के रूप में तैयार किया गया। शो का सेटअप एक दूर-दराज वाले स्कॉटिश महल में था, जहां पर 20 कंटेस्टेंट्स थे, जिनमें सेलिब्रिटीज से लेकर आम लोग तक शामिल थे। यह पूरा गेम स्ट्रैटजी और फ्रॉड के आसपास था। फॉर्मेट के अनुसार, कंटेस्टेंट्स दो ग्रुप में डिवाइड किए जाते हैं जोकि गद्दार और वफादार ग्रुप हैं। गद्दारों को वफादार ग्रुप के कंटेस्टेंट्स को खत्म करने के लिए गुप्त तरीके से एक साथ काम करना होता है, जबकि वफादारों को गद्दारों को पहचानने और उन्हें बाहर किए जाने से पहले उन्हें ही बाहर करने की कोशिश करनी होती है।

काफी चैलेंजिंग होगा शो
बता दें कि इस रियलिटी शो में हर एपिसोड में कई चैलेंजेस का सामना कंटेस्टेंट्स को करना होगा और इसमें वे प्राइज मनी भी जीत सकते हैं। यह शो अनोखे अंदाज से रणनीति बनाते हुए गेम खेलने के लिए भी जाना जाएगा। इस शो की यह खास बात होगी कि कैसे कंटेस्टेंट यह तय करता है कि वह झूठ और विश्वासघात से भरो शो में किस पर भरोसा करे। वहीं, जहां तक रियलिटी शो के भारतीय वर्जन की बात है तो इसे थोड़ा अलग तरीके से बताया जा रहा है। इसकी तुलना गेम माफिया से की गई है। कंटेस्टेंट्स के एक ग्रुप को चैलेंजेस से निपटना होगा और फिर मेजबान कंटेस्टेंट को चुनेगा और उन्हें गद्दार बनाएगा। इसके बाद करण जौहर इन कंटेस्टेंट्स से वफादार कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेट करने को कहेंगे।

You may have missed