अतरंगी धोती पर ट्रोल हुए सैफ अली खान, लोग बोले- कागज की धोती

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान शनिवार रात अंबानी परिवार के गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में शरीक होने पहुंचे। दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान दोनों ही मैचिंग आउटफिट में दिखाई पड़े और खासतौर पर सैफ अली खान के आउटफिट ने लोगों का ध्यान खींचा। करीना कपूर खान जहां लाल रंग के सूट और दुपट्टे में दिखाई पड़ीं, वहीं सैफ अली खान ने भी रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ था जिस पर गोल्डन कलर की हल्की धारियां थीं। लेकिन इस कुर्ते के साथ उन्होंने जो धोती पहनी वो काफी यूनिक थी।

अतरंगी धोती पर ट्रोल हुए सैफ अली खान
सैफ अली खान की धोती का कपड़ा और इसके डिजाइन ने लोगों का ध्यान खींचा और कमेंट सेक्शन में ढेरों लोगों ने अपने रिएक्शन दिए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “सैफ अली खान ने कागज की धोती पहनी है क्या.?” वहीं एक फॉलोअर ने लिखा, “सैफ अली खान को क्या हो गया है, इसका ड्रेसिंग सेंस कहां चला गया है?” एक फैन ने लिखा, “करीना कपूर खान आउटफिट के मामले में दीपिका पादुकोण को फॉलो करती हैं।” एक यूजर ने हंसने वाले इमोजी बनाकर लिखा, “सैफ अली खान ने आज कौन सी ड्रेस पहनी है।”

करीना को दीपिका से कंपेयर कर रहे फैंस
इसी तरह के ढेरों कमेंट सैफ अली खान के आउटफिट को लेकर लोगों ने किए हैं। बता दें कि सैफ अली खान आमतौर पर डीसेंट आउटफिट में नजर आते हैं, लेकिन उनके इस आउटफिट की वजह से लोग उन्हें रणवीर सिंह के साथ कंपेयर कर रहे हैं। कई पापाराजी ने उनका इस आउटफिट में करीना कपूर खान के साथ गेटअप शेयर किया है। वीडियो पर कुछ ही मिनटों में ढेरों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म The Buckingham Murders को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।