KKK14: रोहित शेट्टी ने शालीन के इलाज के खर्च उठाने की कही बात तो छूट गई सबकी हंसी

मुंबई। रोहित शेट्टी ‘सिंघम अगेन’ की वजह से तो सुर्खियां बटोर ही रहे हैं। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की वजह से भी चर्चा में बने हुए हैं। उनका ये शो हर हफ्ते शनिवार-रविवार रात 9.30 पर कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है। इसका लेटेस्ट प्रोमो तो आया ही है। साथ ही इसके फिनाले को लेकर भी बड़ी अपडेट सामने आई है। इसके जाने का दुख फैंस को तो होगा ही लेकिन उसके बदले उन्हें ‘बिग बॉस 18’ की सौगात भी मिलेगी।

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लेटेस्ट प्रोमो में रोहित शेट्टी सभी कंटेस्टेंट्स को बताते हैं कि इस सीजन का पहला चॉपर (हेलीकॉप्टर) स्टंट होने जा रहा है। ये सुन हर कोई शॉक्ड हो जाता है। होस्ट बताते हैं कि खिलाड़ी बाहर लटके होंगे और चॉपर उनको लेकर फ्लाई करेगा। इसी पर शालीन भनोट सवाल करते हैं, ‘सर वो हेलीकॉप्टर ऊपर होगा बहुत!’ तो रोहित कहते हैं, ‘नहीं हम लोग जमीन पर चला रहे हैं। वो चार टायर पर है, ऐसे ही जाता है।’ तो शालीन बोलते हैं, ‘नहीं नहीं, वो हाईट पर है न।’ ये सुनकर सभी हंसने लगते हैं और रोहित अपना माथा पीट लेते हैं।

शालीन भनोट के इलाज का खर्चा उठाएंगे रोहित शेट्टी
फिर शालीन को रोहित बुलाकर बोलते हैं, ‘तुझे हेल्प की जरूरत है। मैं आज तक तुझे बेकार में ही डाट रहा था। हम लोग जब मुबई पहुंचेंगे, हम कुछ डॉक्टर्स को मिलेंगे। मैं खर्चा उठाऊंगा।’ ये सब सुनकर कंटेस्टेंट्स की हंसी ही नहीं रुकती। हालांकि ये एपिसोड 7 सितंबर की रात को ऑन एयर होगा। मगर अब इसके ऑफ एयर होने की भी खबर सुन लीजिए।

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का ग्रैंड फिनाले कब?
जैसा कि 27 जुलाई को इस रियलिटी शो का प्रीमियर हुआ था। अब इसे एक महीने हो चुके हैं। दूसरा महीना शुरू भी हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो का आखिरी दिन अक्टूबर में होगा। यानी ‘बिग बॉस 18’ के प्रीमियर से पहले ये ऑफ एयर हो जाएगा। सलमान खान के शो की तारीख कंफर्म तो नहीं, मगर जिस तरह से दावा किया जा रहा है, उस हिसाब से 5 अक्टूबर है। ऐसे में अगर KKK14 का फिनाले हुआ तो वह 28-29 सितंबर को देखने के मिल सकता है।

You may have missed