एसडी रिटेल का आईपीओ 20 सितंबर को खुलेगा, प्राइस बैंड 124-131 रुपये प्रति शेयर

नई दिल्‍ली। अहमदाबाद (Ahmedabad) स्थित एस.डी. रिटेल लिमिटेड (S.D. Retail Limited) का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) (Initial Public Offering (IPO) शुक्रवार, 20 सितंबर को खुलेगा। कंपनी ने इसके लिए मूल्‍य का दायरा (प्राइस बैंड) 124-131 रुपये प्रति शेयर (Price band: Rs 124-131 per share) तय किया है।

कंपनी ने जारी एक बयान में बताया कि उसका आईपीओ शुक्रवार, 20 सितंबर को खुलेगा, निवेशक मंगलवार, 24 सितंबर तक इस आईपीओ के लिए बोली लगा सकते हैं। कंपनी के मुताबिक इस आईपीओ के लिए 10 रुपये अंकित मूल्य वाले प्रत्येक इक्विटी शेयर के लिए 124 से 131 रुपये का प्राइस बैंड तय किया गया है।

एसडी रिटेल के मुताबिक उसका आईपीओ 64.98 करोड़ रुपये का बुक बिल्ट इश्यू है। ये इश्यू पूरी तरह से 49.6 लाख शेयरों का फ्रेश इश्यू है। खुदरा निवेशक, एचएनआई और क्यूआईबी 24 सितंबर तक इस आईपीओ के लिए बोली लगा सकते हैं। कंपनी ने कहा कि इस निर्गम से प्राप्त 16.48 करोड़ रुपये का उपयोग नए अनन्य ब्रांड आउटलेट (ईबीओ) स्थापित करने के लिए पूंजीगत व्यय में किया जाएगा, जबकि 35 करोड़ रुपये और बाकी सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए उपयोग किया जाएगा।

उल्‍लेखनीय कि अहमदाबाद स्थित एस.डी. रिटेल लिमिटेड पूरे परिवार के लिए स्टाइलिश और आरामदायक स्लीपवियर की विविध रेंज पेश करती है, जो काम से घर की ज़िंदगी में बदलाव का जश्न मनाती है। कंपनी देश के विभिन्न राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में वितरकों, अनन्य ब्रांड आउटलेट (ईबीओ) और मल्टी-ब्रांड आउटलेट (एमबीओ) के माध्यम से अपने उत्पाद को बेचती है।

You may have missed