रजनीकांत की फिल्म ‘कुली’ से लीक हुआ यह एक्शन सीन

मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘कुली’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में श्रुति हासन और नागार्जुन अक्कीनेनी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर तो पहले ही रिलीज किया जा चुका है लेकिन अब फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। दरअसल फिल्म के एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान किसी ने रिकॉर्डिंग कर ली और इसे इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया। अब इसे सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ री-शेयर किया जा रहा है।

लीक सीन देखकर क्रेजी हो गए फैंस
जो सीन इंटरनेट पर लीक हुआ है उसमें नागार्जुन काफी ब्रूटल सीन करते नजर आ रहे हैं। वो एक हाथ में हथौड़ी पकड़कर दुश्मन को बुरी तरह पीट रहे हैं। इस सीन पर पब्लिक का रिएक्शन देखने लायक है। एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया, “इस बार यह पहले से कहीं ज्यादा बड़ी हिट होने वाली है।” एक फैन ने लिखा- नागार्जुन निगेटिव रोल में। ओह भाई। कमाल।” एक यूजर ने लिखा- सुपर। कुली। एक यूजर ने लिखा- कुली का लीक हुआ सीन देखा और देखने के तुरंत बाद डिलीट कर दिया।
750 करोड़ से ज्यादा कमाएगी ये फिल्म
इस फैन ने आगे लिखा- लोकेश पक्का कुछ बहुत बड़ा प्लान कर रहे हैं। 2025 की गर्मियों का इंतजार कर पाना मुश्किल है। एक फैन ने कयास लगाते हुए लिखा- कुली में 750 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने का दम है। बता दें कि 2024 में इस बात का ऐलान किया गया था कि नागार्जुन भी रजनीकांत की फिल्म कुली का हिस्सा होंगे। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा- शुक्रिया लोकी। मैं कैथी के वक्त से ही आपके साथ काम करना चाहता था। इस सफर के लिए बहुत बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं।

You may have missed