रोल्स रॉयस ने कलिनन सीरीज 2 को भारत में लॉन्च किया

नई दिल्‍ली। रोल्स-रॉयस मोटर कार्स कलिनन सीरीज 2 भारत में अब आसानी से उपलब्ध होने जा रही है। आइरीन निक्केन, रीजनल डायरेक्टर, एशिया-पैसेफिक, रोल्स-रॉयस मोटर कार्स ये महत्वपूर्ण ऐलान करते हुए कहा कि भारत में कलिनन सीरीज 2 की शुरुआत एशिया पैसेफिक रीजन में रोल्स-रॉयस के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। 2018 में अपने पहले लॉन्च के बाद से, इस बेमिसाल मोटर कार ने युवा और काफी अधिक विविधता वाले कस्टमर ग्रुप को आकर्षित किया है, और आज कलिनन ब्रांड के पोर्टफोलियो में सबसे अधिक मांग वाली रोल्स-रॉयस है कलिनन सीरीज 2 नई टेक्नोलॉजीज, नए मैटीरियल्स, सावधानीपूर्वक डिज़ाइन अपडेट और बेस्पोक के माध्यम से सेल्फ-एक्सप्रेशन के लिए इनोवेटिव अवसरों को इंटीग्रेट करती है।

2018 में लॉन्च की गई ओरिजनल कलिनन दुनिया की पहली सुपर-लक्जरी एसयूवी थी, जो एक शानदार, यूनिक और हर मांग को पूरा करती थी। परफॉर्मेंस और इंजीनियरिंग के दृष्टिकोण से, इसमें धरती पर सबसे अधिक मांग वाले और पूरी तरह से विपरीत माहौल के बराबर वास्तविक ऑफ-रोड क्षमताएं होनी चाहिए थीं। साथ ही, इसे इलाके की परवाह किए बिना ब्रांड के बेजोड़ आराम और सिग्नेचर मैजिक कार्पेट राइड प्रदान करना था। यह निश्चित सुपर-लक्जरी एसयूवी से कम कुछ भी नहीं होना चाहिए था-मजबूत लेकिन रिफाइंड, अजेय लेकिन शांत हर जगह सहज होनी चाहिए थी। इसकी सफलता ने दुनिया भर में रोल्स-रॉयस की सबसे महत्वाकांक्षी अपेक्षाओं को पार कर लिया, और आज कलिनन ब्रांड के पोर्टफोलियो में सबसे अधिक मांग में रहने वाली रोल्स-रॉयस है।

मोटर कार की असाधारण सफलता और दुनिया के हर क्षेत्र में ग्राहकों से अविश्वसनीय रूप से सकारात्मक स्वागत को देखते हुए, श्रोल्स-रॉयसश् की एक नई अभिव्यक्ति को आकार दिया गया है। एसयूवी के निर्माण का कार्य बहुत ही सावधानी से किया गया है। ब्रांड के डिजाइनरों, इंजीनियरों और क्राफ्ट के माहिरों ने आधे दशक के विस्तृत क्लाइंट फीडबैक, ब्रांड की अपनी खुफिया जानकारी एकत्र करने – जिसमें दुनिया भर में हमारे निजी कार्यालय शामिल हैं – और कलिनन को आगे बढ़ाने के लिए कई नई तकनीकों का लाभ उठाया। अपने नए रूप में, जो रोल्स रॉयस के इतिहास में सबसे व्यापक सीरीज 2 विकास का प्रतिनिधित्व करता है, यह लक्जरी के बदलते कोड और विकसित उपयोग पैटर्न का जवाब देता है, जबकि कलिनन की अभूतपूर्व लोकप्रियता को दर्शाने वाले आवश्यक गुणों के प्रति सच्चा रहता है।
ग्राहक रोल्स रॉयस मोटर कार्स चेन्नई और रोल्स रॉयस मोटर कार्स नई दिल्ली में कलिनन सीरीज 2 और ब्लैक बैज कलिनन सीरीज 2 को प्राप्त कर सकते हैं। भारत में कलिनन सीरीज 2 की कीमत 10,50,00,000 रुपये से शुरू होती है। ब्लैक बैज कलिनन सीरीज 2 की कीमत 12,25,00,000 रुपये से शुरू होती है। पहली लोकल क्लाइंट डिलीवरी 2024 की चैथी तिमाही से शुरू होगी।