Stree 2 : फिल्म क्रेडिट बहस पर श्रद्धा कपूर ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। हालांकि, फिल्म की तारीफ करने के साथ-साथ दर्शकों के बीच इस बात को लेकर बहस हो गई थी कि फिल्म की सफलता का क्रेडिट किसे दिया जाना चाहिए। दर्शकों की बहस के बीच अपारशक्ति खुराना का एक बयान भी वायरल हुआ था। अपारशक्ति से जब फिल्म की सफलता के क्रेडिट को लेकर बात हुई तो उन्होंने कहा था, “मैं इसपर कुछ बोलुंगा, बात खुलेगी तो दूर तक जाएगी. मैं कुछ बोलना नहीं चाहूंगा. ऑडियन्स जो कहे वो सही है।” अब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इस बहस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

फिल्म क्रेडिट बहस पर श्रद्धा ने तोड़ी चुप्पी
इवेंट पर पहुंचीं श्रद्धा कपूर से पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है कि फिल्म की सफलता का क्रेडिट किसे दिया जाना चाहिए। इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि हर चीज की शुरुआत स्त्री पार्ट की सफलता से हुई। उन्होंने कहा, “डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर को दूसरा पार्ट बनाने के लिए हैट्स ऑफ। बस सीक्वल बनाने के लिए सीक्वल बनाना जरूरी नहीं है, आपको दर्शकों को थिएटर तक लाने के लिए और असली तारीफ पाने के लिए आधार की जरूरत होती है।”

श्रद्धा कपूर ने स्त्री 2 बनाने के लिए मेकर्स और राइटर्स की तारीफ की। उन्होंने दूसरे एक्टर्स, डायलोग राइटर्स और अलग-अलग डिपार्टमेंट के लोगों को भी फिल्म की सफलता का श्रेय दिया है। उन्होंने कहा कि फिल्म की सफलता के लिए पूरी टीम की मेहनत है।

स्त्री 3 पर दिया ये अपडेट
श्रद्धा कपूर से स्त्री 3 को लेकर भी सवाल हुआ। उन्होंने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर के पास स्त्री 3 की कहानी है। उन्होंने कहा, “जब अमर सर ने मुझे बताया कि उनके पास स्त्री 3 के लिए कहानी तैयार है, मैं बहुत उत्साहित हो गई थी। मुझे पता है कि वो शानदार होने वाली है। मैं ये जानने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं कि उसमें क्या होगा।”