Box Offic पर पहले हफ्ते आलिया की जिगरा पर भारी पड़ी तृप्ति की फिल्म

मुंबई। आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा और राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की फिल्म विकी विद्या का वो वाला वीडियो को रिलीज हुए एक हफ्ता बीत चुका है। एक हफ्ते के बाद, आलिया भट्ट की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल करती नजर आ रही है। वहीं, आलिया भट्ट की फिल्म के मुकाबले राजकुमार राव की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है। पहले हफ्ते के अंत में आलिया भट्ट की फिल्म ने 22.45 करोड़ की कमाई की है। वहीं, राजकुमार राव की फिल्म ने पहले हफ्ते के अंत में 27 करोड़ की कमाई की है।

आलिया भट्ट की फिल्म की कमाई
आलिया भट्ट की फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे हफ्ते की शुरुआत यानी आठवें दिन फिल्म ने 1.15 करोड़ की कमाई की है। पहले हफ्ते फिल्म ने 22.45 करोड़ की कमाई की थी। इस तरह आलिया भट्ट की फिल्म ने अबतक 23.60 करोड़ की कमाई की है।

विकी विद्या की वो वाला वीडियो की कमाई
राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म विकी विद्या का वो वाला वीडियो की बात करें तो फिल्म ने पहले हफ्ते में 27 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, फिल्म ने आठवें दिन यानी शुक्रवार को 1.35 करोड़ की कमाई की है। इस तरह राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म ने अबतक 28.35 करोड़ की कमाई की है।

आलिया की फिल्म को लेकर विवाद
आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला पर निशाना साधा है। उन्होंने फिल्म पर कॉपी होने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा उनकी फिल्म सवी की कॉपी है। आलिया भट्ट की जिगरा में एक भाई-बहन की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में आलिया भट्ट दमदार एक्शन करती नजर आ रही हैं। वेदांग रैना ने फिल्म में आलिया भट्ट के भाई का किरदार निभाया है। आलिया भट्ट की फिल्म का निर्देशन वासन बाला ने किया है।