Bigg Boss 18: हेमा शर्मा के NRI पति ने लगाया गंभीर आरोप!

मुंबई। सलमान खान का फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो में इस बार टीवी से लेकर बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के कई फेमस चेहरों के साथ यूट्यूबर, वकील और राजनेता ने घर में एंट्री ली है। इसी शो में ‘वायरल भाभी’ हेमा शर्मा भी नजर आ रही हैं, जो सलमान खान की फिल्म में काम कर चुकी हैं। हेमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो जब से बिग बॉस में आई हैं वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। शो के दौरान भी हेमा को उनकी निजी जिंदगी को लेकर बात करते हुए देखा गया है। ऐसे में हेमा के NRI पति गौरव सक्सेना ने अपने यूट्यूब चैनल पर हेमा के लगाए आरोपों को झूठा बताया है।

‘वायरल भाभी’ के पति ने आरोपों को बताया झूठ
‘वायरल भाभी’ हेमा शर्मा के NRI पति गौरव सक्सेना ने अपने यूट्यूब चैनल ‘गौरव की कहानी’ में पत्नी के लगाए आरोपों के बारे में बताया है। गौरव का दावा है कि हेमा उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं देती हैं। यही नहीं गौरव ने अपने व्लॉग में हेमा पर ये भी आरोप लगया है कि वो उनके बेटे को अच्छे संस्कार नहीं सिखा रही हैं। हेमा देर रात बच्चे को अकेला छोड़कर घर से बाहर रहती हैं। वो पूरा टाइम वीडियो गेम खेलता रहता है। यही नहीं गौरव ने ये भी बताया कि उनकी पहली शादी से उनका एक बेटा है जो अब उनसे अलग रहता है ऐसे में गौरव को डर है कि उनका दूसरा बेटा भी उनसे दूर न हो जाए।
ढाई करोड़ का फ्लैट मांगने का आरोप!
गौरव ने हेमा पर 2.50 करोड़ रुपये का फ्लैट खरीदने की मांग करने का आरोप भी लगाया है। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो हेमा उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं देंगी। गौरव ने व्लॉग में ये कहा कि वो हेमा को काफी पैसे दे रहे हैं। यही नहीं, बतौर गौरव हेमा ने उनपर उनके बेटे का किडनैप करने तक का भी आरोप लगाया है। हालांकि गौरव का दावा है कि उन्होंने अपनी इच्छा से हेमा को बच्चा दिया ताकि वह उसके साथ समय बिता सके। गौरव ने अपने वीडियो में कई चैट का स्क्रीनशॉट भी दिखाया, जो उनके और हेमा के बीच बातचीत का है। फिलहाल गौरव के दावे कितने सही है कितनी नहीं ये तो हेमा के जवाब आने के बाद ही पता चलेगा। हेमा अभी बिग बॉस के घर में अपना गेम खेल रही हैं।