आलिया का नया घर ₹250 करोड़ में तैयार, फैंस बोले- यह बंगला है या….

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का मुंबई वाला घर तैयार हो चुका है। बीते कई सालों से उनके बांद्रा वाले इस घर पर काम चल रहा था और इस दौरान कपल को कई बार इस निर्माणाधीन इमारत के पास स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर भी इस घर की तस्वीरें आती रहीं और अब जब यह घर तैयार हो चुका है तो उसका वीडियो सामने आया है। हालांकि इस वीडियो पर पब्लिक का रिएक्शन वैसा नहीं है जैसा शायद बहुत से लोगों ने सोचा था। ज्यादातर लोग इस 250 करोड़ की लागत में बने घर को देखकर इंप्रेस नहीं हुए।

फैंस को नहीं भाया आलिया का नया घर
पापाराजी ने इंस्टाग्राम पर इस घर का वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक बहुमंजिला इमारत को देखा जा सकता है जिसका कंस्ट्रक्शन तकरीबन पूरा हो चुका है। तकरीबन 6 मंजिल की इस बिल्डिंग का नाम रणबीर कपूर की परदादी कृष्णा राज कपूर के नाम पर रखा गया है। इस घर का रंग रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मिलकर ग्रे तय किया है और कई आलीशान खिड़कियों वाले इस घर का लुक काफी कूल है। हालांकि इस पर पब्लिक का रिएक्शन कैसा है वह देखना कुछ फैंस के लिए शायद नागवार गुजरेगा।

कमेंट बॉक्स में आए लोगों के ऐसे कमेंट
कमेंट सेक्शन में एक फॉलोअर ने लिखा, “क्या बकवास है। हमारी दिल्ली के पॉश इलाकों में जाकर बंगले देखो तब पता चलेगा कि बंगलो क्या होता है।” एक यूजर ने लिखा, “यह बंगला है? हमारी दिल्ली के पीतमपुरा में एक किलोमीटर की दूरी पर ऐसे 50 घर बने हुए हैं।” एक यूजर ने लिखा कि इसे बंगलो कहते हैं तो फिर बंगलो को क्या कहेंगे। कभी दुबई आओ। यहां के टाउन हाउस भी इससे अच्छे होते हैं। एक यूजर ने लिखा- यह बंगला है? यह किसी बिल्डिंग जैसा ज्यादा लग रहा है। वो भी काफी सामान्य बिल्डिंग।

फ्लॉप रही आलिया की पिछली फिल्म
इसी तरह के ढेरों कमेंट लोगों ने इस वीडियो पर किए हैं। किसी ने इसे एल्विश यादव का घर बता दिया है तो किसी ने लिखा कि अगर यह उनका घर है तो फिर इतने दिनों तक आलिया और रणबीर कहां रह रहे थे। इसी तरह के ढेरों कमेंट लोगों ने इस वीडियो पर किए हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की पिछली फिल्म जिगरा थी जिसे खास पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब वह जल्द ही अल्फा नाम की फिल्म में नजर आएंगी जिसकी शूटिंग अभी चल रही है।