आमिर खान अपने भांजे इमरान खान की कमबैक फिल्म हैपी पटेल में बनेंगे डॉन

मुंबई। आमिर खान अपने भांजे इमरान खान के रुके हुए करियर को एक बार फिर अपने नाम के सहारे चलाने की कोशिश कर रहे हैं। वो हैपी पटेल नाम की मज़ेदार कॉमेडी फिल्म बना रहे हैं जिसमें इमरान लीड रोल में नज़र आएंगे। आमिर अपने प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे। रिपोर्ट में बताया गया है कि एक्टर हैपी पटेल नाम की इस फिल्म में एक डॉन की भूमिका में दिखेंगे। ये रोल छोटा लेकिन फिल्म की कहानी के हिसाब से मज़ेदार होने वाला है।

आमिर खान एक बार फिर भांजे इमरान खान पर पैसा लगा रहे हैं। इससे पहले फिल्म ‘क़यामत से क़यामत तक में इमरान ने बाल कलाकर का किरदार निभाया था। बाद में एक्टर ने अपने भांजे को ‘जाने तू या जाने न’, ‘डेली बेली’ जैसी फिल्मों में प्रोड्यूस किया। अब आमिर हैपी पटेल नाम की कॉमेडी फिल्म बना रहे हैं जिससे इमरान खान का करियर एक फिर चल पड़े।

इमरान खान ने साल 2008 से फिल्म जाने तू या जाने न से अपना फिल्मी डेब्यू किया था। फिल्म हिट साबित हुई। लेकिन इसके बाद बॉक्स ऑफिस पर इमरान का करियर कुछ खास कमाल नहीं कर सका। डेब्यू के बाद की गई उनकी अधिकतर फिल्में फ्लॉप रहीं। दूसरी तरफ शादीशुदा जिंदगी में आए तूफ़ान ने एक्टर को फिल्मी दुनिया से दूर कर दिया। पत्नी अवंतिका मलिक ने बेटी के साथ एक्टर का घर छोड़ दिया। सालों खुद पर काम करने के बाद फैंस की डिमांड पर एक्टर हैपी पटेल नाम की कॉमेडी फिल्म से वापसी कर रहे हैं।