ब्रिटेन से दिल्ली पहुंचे आप सांसद राघव चड्ढा, केजरीवाल के आवास पहुंचे

नई दिल्‍ली। लंबे समय से नजर नहीं आने वाले आप राज्‍यसभा सांसद राघव चडढा स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के विवाद के बीच शनिवार को ब्रिटेन से दिल्‍ली पहुंचे। वे सीधे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे। चड्ढा की आंख की सर्जरी ब्रिटेन में हुई थी और वह लंबे समय से बाहर थे। उनकी अनुपस्थिति पर सवाल भी उठे थे, लेकिन पार्टी ने कहा था कि वह ठीक होने के बाद वापस आएंगे।

स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में जांच तेज होने के बीच दिल्ली पुलिस की फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी की टीम केजरीवाल के आवास पर पहुंची और आवास के अंदर कई जगहों के सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर रिकॉर्डिंग एकत्र की। इस बात की भी जांच की जाएगी कि फुटेज के साथ कोई छेड़छाड़ तो नहीं की गई। आप की राज्यसभा सांसद मालीवाल ने दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरों से छेड़छाड़ की जा रही है। दिल्ली में यह बड़ा ड्रामा तब शुरू हुआ जब मालीवाल ने आरोप लगाया कि सोमवार को केजरीवाल के आवास पर उनके साथ मारपीट की गई। अपनी शिकायत में आप सांसद ने आरोप लगाया कि आप सुप्रीमो के सहायक बिभव कुमार ने उन्हें थप्पड़ मारा, पेट पर मारा और लात मारी।

मालीवाल द्वारा लगाए गए आरोपों के बीच केजरीवाल के करीबी सहयोगी बिभव कुमार ने भी पूर्व डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई, जिसमें अनधिकृत प्रवेश, मौखिक दुर्व्यवहार, धमकियों और भाजपा की संलिप्तता की संभावना का आरोप लगाया गया। कुमार ने अधिकारियों से मालीवाल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने और भाजपा नेताओं के साथ उनके संभावित संबंधों की जांच करने का आग्रह किया, उन्होंने घटना के पीछे राजनीतिक मकसद होने का संकेत दिया।