गजब: पुणे में एक व्यक्ति ने पत्नी के निजी अंगों पर ताला लगाया और चाबी फेंक दी

पुणे। पत्‍नी पर अविश्‍वास और शक की पराकाष्‍ठा पार करते हएु एक नेपाली व्‍यक्ति ने अपनी पत्नी के निजी अंगों को ताले में बंद करके चाबी फेंक दी। अब इस व्‍यक्ति को पत्‍नी पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पिंपरी-चिंचवाड़ के वाकड पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि 30 वर्षीय उपेंद्र हुडके पर अपनी पत्नी पर हमला करने के बाद उसके गुप्तांग में दो छेद करने और उन्हें बंद करने का आरोप है। वाकड पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी बालाजी मेटे के अनुसार नेपाल के एक गांव के मूल निवासी दंपती मई की शुरुआत में रोजगार की तलाश में पुणे आए थे। वे वाकड के पास उपेंद्र हुडके की बहन और उसके परिवार के साथ रह रहे थे।

उन्‍होंने बताया कि यह घटना 11 मई की रात को हुई, जब उपेंद्र हुडके नशे की हालत में घर लौटा। उसने अपनी 28 वर्षीय पत्नी पर बेवफाई का शक जताते हुए उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट की। उसके इनकार के बावजूद, हुडके ने उसे पीटना और लात मारना जारी रखा, उसे रसोई के चाकू से धमकाया। इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को फर्श पर एक स्टोल से बांध दिया और एक तेज ब्लेड लेकर उसके जननांगों के दोनों तरफ दो छेद कर दिए। फिर उसने लोहे के पेंच डाले और एक छोटा पीतल का ताला लगा दिया। इसके अलावा, हुडके ने ताले की चाबी भी फेंक दी।

शोर सुनकर, पास में रहने वाला एक प्रवासी मजदूर ललित परिहार दौड़कर घर पहुंचा और देखा कि घायल और खून से लथपथ महिला फर्श पर दर्द से तड़प रही थी। परिहार ने तुरंत मदद के लिए आवाज लगाई और आस-पास के कई अन्य नेपाली निवासी महिला की मदद के लिए आए और उसे अर्ध-बेहोशी की हालत में पास के अस्पताल ले गए। अस्पताल में महिला की आपातकालीन सर्जरी की गई, जिसमें लोहे के पेंच और ताला हटाया गया, साथ ही गहरे घावों पर टांके भी लगाए गए।

वाकड पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी बालाजी मेटे के अनुसार, अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।
पांच दिन बाद, गुरुवार को महिला ने अपने पति के खिलाफ वाकड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत आरोपी उपेंद्र हुडके को गिरफ्तार कर लिया। हुडके को वाकड कोर्ट में पेश किया गया, जिसने पुलिस की जांच के लिए दो सप्ताह की मजिस्ट्रेट हिरासत में भेज दिया है। उन पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं।