सलमान खान की फिल्म में दिखेंगे बाहुबली के ‘कटप्पा’, होगा नेगेटिव रोल

मुंबई। कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? ये एक ऐसा सवाल था जिसने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की रूपरेखा ही बदलकर रख दी. बाहुबली फिल्म का दूसरा पार्ट आया और इसके बाद साउथ इंडस्ट्री पहले जैसी नहीं रही. खूब पैसों की बारिश देखने को मिली. कई सारे एक्टर्स पॉपुलर हुए. अब प्रभास की बाहुबली के कटप्पा बॉलीवुड में नजर आने वाला हैं. ये उनका बॉलीवुड डेब्यू तो नहीं होगा लेकिन इस फिल्म से उनके करियर में बड़ा ट्विस्ट आ सकता है. वे इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट नजर आ सकते हैं. खुद कटप्पा ने ये बात कही है.

कटप्पा का रोल प्ले कर पॉपुलर होने वाले दिग्गज साउथ एक्टर सत्यराज ने कहा कि वे सलमान खान की एक फिल्म में विलेन हैं जिसे आर मुरुगदास बना रहे हैं. अब ये तो पहले से ही ऑफिशियली अनाउंस कर दिया गया है कि आर मुरुगदास, सिकंदर नाम की एक फिल्म बना रहे हैं जिसमें सलमान खान का लीड रोल है. ये फिल्म ईद 2025 में आएगी जो इस फेस्टिवल में सलमान खान का कमबैक होगा. अब इस फिल्म में ये बड़ा अपडेट आ गया है.

पहले तो ऐसी चर्चा थी कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म में लीड रोल सत्यराज का होगा. लेकिन एक्टर ने खुद इन अफवाहों का खंडन किया और बताया कि वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. मगर अब फैन्स के लिए ये बड़ी खुशखबरी सामने आ गई है. दो दमदार पर्सनालिटी को उन्हें स्क्रीन पर भिड़ते हुए देखा जाएगा. हालांकि फिल्म की टीम की ओर से अभी इसपर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. लेकिन फैन्स को इस बात का इंतजार नहीं है. वे आधिकारिक घोषणा के बिना ही खुश हैं और इस फिल्म को लेकर उत्सुक नजर आ रहे हैं. कोई इसे सदी की सबसे बड़ी कास्ट कह रहा है तो किसी का ऐसा मानना है कि असली मजा तो अब आएगा.