आलिया भट्ट ने की प्रभास-दीपिका स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ की तारीफ

मुंबई। साइंस फिक्शन पैन इंडिया फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के पहले ट्रेलर की झलक देखने के बाद रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रभास, दिशा पाटनी और कमल हासन की अहम भूमिका है। अब जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो इसमें दिशा का लुक भी सामने आ गया। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तभी से प्रशंसकों और सितारों की प्रतिक्रियाएं आ रहीं थीं, अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया आई है।

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया अकाउंट स्टोरी पर ‘कल्कि 2898 एडी ‘ का ट्रेलर साझा किया साथ ही उन्होंने अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा और निर्देशक नाग अश्विन सहित फिल्म के सभी कलाकारों को टैग करते हुए लिखा, “यह अवास्तविक लग रहा है” एक क्लैप इमोजी के साथ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि निर्देशक नाग अश्विन ने फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को वैश्विक दर्शकों को ध्यान में रखते हुए बनाई है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के लिए बनाई गई है, जिस वजह से इसका बजट काफी तगड़ा है। यही वजह है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए देश के सर्वक्षेष्ठ अभेनिताओं को इस फिल्म में शामिल किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है। यह फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

आलिया भट्ट आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही आलिया निर्देशक संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी नजर आएंगे।

You may have missed