फैंस अब अफवाह नहीं है, सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल 23 जून को रहे हैं शादी

मुंबई। लंबे समय से चल रही अफवाह से बोर हो चुके फैंस को ये खबर बेचैनी दूर करने वाली है। जी हां…. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपनी शादी की तारीख की पुष्टि कर दी है और शादी का निमंत्रण भी जारी कर दिया है। सात साल से डेट करने वाला यह जोड़ा 23 जून को मुंबई में शादी करेगा।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी के निमंत्रण को किसी पत्रिका के कवर की तरह डिजाइन किया है। इसमें सोनाक्षी और जहीर की छुट्टियों की प्रेम भरी तस्वीर है। अभिनेता अपनी प्रेमिका सोनाक्षी को चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। निमंत्रण में लिखा है हम इसे आधिकारिक बना रहे हैं! (आखिरकार) अफवाहें सच थीं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शादी के कार्ड में उनकी शादी के स्थान, समय और ड्रेस कोड के बारे में भी जानकारी दी गई है। कार्ड के साथ जोड़े ने एक ऑडियो संदेश भी शेयर किया है जिसका शीर्षक है प्यार, हंसी और हमारी हमेशा खुश रहने की कामना।

हमारे सभी हिप, तकनीक-प्रेमी और जासूस दोस्तों और परिवार के लिए जो इस पेज पर आने में कामयाब रहे, नमस्ते। पिछले सात सालों से हम साथ हैं, सारा प्यार, खुशी, हंसी और कई रोमांच हमें इस पल तक ले आए हैं। वह पल जब हम एक-दूसरे की अफवाह वाली गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड से एक-दूसरे के पक्के और आधिकारिक पति-पत्नी बन जाते हैं। सोनाक्षी और जहीर ने ऑडियो संदेश में कहा, जबकि बैकग्राउंड में मोमिना मुस्तहसन और राहत फतेह अली ख़ान का ‘आफरीन आफरीन’ बज रहा था। उन्होंने कहा, यह जश्न आपके बिना पूरा नहीं होगा। इसलिए 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं, उसे छोड़ दें और हमारे साथ पार्टी करने आए। वहां मिलते हैं। सोनाक्षी और जहीर के शादी के कार्ड में कहा गया है कि दोनों अभिनेताओं की शादी का जश्न रात 8 बजे शुरू होगा।

निमंत्रण में कहा गया है कि मेहमानों को औपचारिक पोशाक पहनकर आना होगा। उनके विवाह समारोह में कोई भी अतिथि लाल रंग का परिधान नहीं पहन सकता। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी बहुत ही सादगी से होगी। हालांकि सोनाक्षी ने अपनी शादी का निमंत्रण हीरामंडी के अपने सह-कलाकारों फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और अन्य को दिया है। सलमान खान के भी शादी समारोह में शामिल होने की उम्मीद है।

सोनाक्षी सिन्हा के पिता और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि उन्हें सोनाक्षी की शादी की योजना के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी बेटी को अपने फैसले खुद लेने का अधिकार है। उन्होंने जूम से कहा, हमें उसके फैसले पर पूरा भरोसा है। वह कभी भी संविधान से बाहर या गैरकानूनी फैसला नहीं लेगी। एक वयस्क के तौर पर उसे अपने फैसले खुद लेने का अधिकार है। सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

You may have missed