अमेरिका के लॉन्ग आइलैंड में दुर्घटना, मिनी वैन और पार्लर की टक्कर में 4 की मौत

डियर पार्क (अमेरिका)। अमेरिका के लॉन्ग आइलैंड में सड़क दुर्घटना हो गई है। बताया जा रहा है कि मिनीवैन और पार्लर में भयंकर टक्कर हुई है। यह दुर्घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। मिनी वैन ने पार्लर को टक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई और नौ घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह घटना शाम करीब चार बजकर 40 मिनट पर हुई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि भयानक धमाके की आवाज के साथ दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। लेफ्टिनेंट केविन हेसेनबुटेल ने बताया कि इस घटना में मारे गए और घायल हुए सभी लोग पार्लर के अंदर थे। जबकि मिनी वैन खाली थी। वाहनों की स्पीड भी अधिक होने की आशंका है।हालांकि मौके से अभी किसी प्रत्यक्षदर्शी का बयान नहीं मिल पाया है। इससे घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो पा रही है।

अमेरिकी पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह घटना दुर्घटनावश हुई या इसे इरादतन अंजाम दिया गया। इस लिए दुर्घटना के सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है। दुर्घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है। स्थानीय स्तर पर प्रत्यक्ष दर्शियों की भी तलाश की जा रही है। ताकि उनके बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस घटना का वास्तविक कारण पता कर सके।

You may have missed