Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल हुईं बाहर …

मुंबई (Mumbai)। ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ के पहले वीकेंड का वार पर पायल मलिक एलिमिनेट हो गईं। ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ के होस्ट अनिल कपूर ने वोट्स के आधार पर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल को घर से बेघर कर दिया है। पायल के जाने के बाद जहां उनकी सौतन कृतिक मलिक रोने लगीं। वहीं उनके पति अरमान खुश हो गए। उन्होंने कृतिका को गले लगाते हुए कहा, ‘मैं खुश हूं।’ इतना ही नहीं, अरमान ने खुश होने का कारण भी बताया। पढ़िए उन्होंने क्या कहा।

अनिल कपूर से क्या बोले अरमान?
अनिल कपूर ने पायल को एविक्ट करने से पहले अरमान से पूछा, ‘अगर आज पायल एलिमिनेट हो जाती है तो क्या होगा?’ अरमान बोले, ‘कुछ नहीं सर। मैं दोनों चीजों के लिए तैयार हूं। अगर वह बाहर चली जाती हैं तो अच्छी बात है चारों बच्चों को संभाल लेगी और अगर यहां रहती है तो देखाे उसने ऐसा कोई काम नहीं किया कि वो यहां से जाए।’ अनिल बोले, ‘चित भी मेरी पट भी मेरी।’ इसके बाद अनिल ने अनाउंस किया कि पायल इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होती हैं।

पायल ने निकलने से पहले कृतिका से की बात
पायल का नाम अनाउंस होने के बाद अरमान और कृतिका उन्हें बाहर छोड़ने गए। कृतिका ने पायल से कहा, ‘मुझे पता है बाहर तू है संभाल लेगी। हम भी आ रहे हैं।’ पायल बोलीं, ‘बहुत जल्दी मत आना। लास्ट तक खेलना।’ इसके बाद पायल चली गईं और कृतिका रोने लगीं। कृतिका को गले लगाकर अरमान बोले, ‘कोई बात नहीं। अगर तीनों में से दो आते और एक बाहर रहता तो? कम से कम तुम लोगों ने एक्सपीरियंस तो किया। देखा तो कितना मुश्किल होता है। बस वो घर गई। मैं चाहता था कि वो लड़े करे, लेकिन वो घर गई। मैं खुश हूं।’

You may have missed